Connect with us

others

Deputy CM Keshav Prasad Maurya: मां पीतांबरा के दर्शन को जा रहे डेप्युटी सीएम केशव प्रसाद के बेटे का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे

खबर शेयर करें -

जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन में शनिवार शाम यूपी के डेप्युटी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे की कार एक ट्रैक्टर से भीड़ गई। इस हादसे में यूपी डेप्युटी सीएम केशव प्रसाद के बेटे बाल-बाल बच गए हैं। हादसा कालपी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आलमपुर बाईपास के निकट हुआ। पूरा मामला जालौन के कालपी कोतवाली क्षेत्र के एनएच 27 का है।

शनिवार को डेप्युटी सीएम केशव प्रसाद के बेटे योगेश मौर्य मां पीतांबरा देवी के दर्शन करने जा रहे थे। इसी दौरान आलमपुर बाईपास के निकट उनकी कार एक ट्रैक्टर से भीड़ गई। हादसे में ट्रैक्टर के दो हिस्से हो गए और कार भी क्षतिग्रस्त हो गई है। इस हादसे में योगेश मौर्य बाल-बाल बच गए हैं।

पुलिस ने बताया कि कार सवार सभी लोग सुरक्षित हैं। प्राथमिक जांच के बाद सभी को दूसरे वाहन से गंतव्य के लिए भेजा गया है। क्षतिग्रस्त कार को खड़ा करा लिया गया है। साथ ही ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में ले लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

डॉक्टरों की टीम ने किया इलाज
घटना की सूचना पर जिला प्रशासन ने डॉक्टरों की टीम को भेजा। जिसके बाद उन्होंने मेडिकल परीक्षण किया। हालांकि, हादसे में योगेश कुमार मौर्य को ज्यादा चोटें नही आई थीं। डॉक्टर ने बताया कि सभी सुरक्षित हैं। मामूली सी ऊंगली में चोट है, जिसकी ड्रेसिंग कर दी गई है।

एसपी ने की घटना की पुष्टि
जालौन पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने बताया कि कालपी के पास सड़क हादसा हुआ है, जिसमें एक ट्रैक्टर ने कार में टक्कर मार दी। कार में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं। गाड़ी को भी वहां से हटा दिया गया है और किसी की घायल होने की सूचना नहीं है। गाड़ी में सवारकेशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश कुमार मौर्य पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in others

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page