Connect with us

ऊधमसिंहनगर

यहां संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की मौत, गले पर गहरे जख्म, पति पर हत्या की आशंका

खबर शेयर करें -

ऊधमसिंहनगर जिले के किच्छा में नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। उसके गले पर चाकू का गहरे जख्म हैं। उसकी मौत को लेकर पति संदेह के दायरे में है। पुलिस ने रात शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भिजवा दिया है।

इस्लाम नगर खटीमा का मूल निवासी अबरार अपने परिवार के साथ सिरोलीकला मे ढाई साल पूर्व बस गया था। उसका विवाह पांच माह पूर्व ग्राम बिहारीपुर थाना देवरनिया जनपद बरेली निवासी नेहा बी उम्र 22 वर्ष के साथ हुआ था। शादी के बाद से ही दोनों में विवाद चल रहा था। जिसके बाद नेहा अपने मायके चली गयी थी। सोमवार को ही अबरार अपनी पत्नी नेहा को सुलह के बाद घर सिरोली कला लेकर आ गया था।

सोमवार रात नेहा की मौत की सूचना पर बरा चौकी प्रभारी दिनेश भट्ट पुलिस फोर्स के साथ सिरोली पहुंचे तो कमरे में नेहा का शव पड़ा था और उसका गले पर गहरा जख्म था। पति अबरार का कहना है कि नेहा अपने आप पर खुद से चाकू से वार करने लगी थी। उसने जब रोकने का प्रयास किया तो और आक्रामक हो गई। जिसके बाद उसने मोबाइल पर उसके स्वजनों को बताने के लिए कमरे से बाहर निकल आया। वापस कमरे में आया तो उसका गला कटा हुआ था।

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर देर रात ही मोर्चरी भिजवा दिया था। नेहा की संदिग्ध मौत को लेकर अबरार पुलिस की रडार पर है। उससे पूछताछ कर रही है। नेहा के विवाह को पांच माह का समय होने के कारण मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पुलिस पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही है। बरा चौकी प्रभारी दिनेश भट्ट ने कहा पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

माता पिता और भाई शादी में गए थे बहेड़ी

अबरार के माता पिता और छोटा भाई सोमवार को बहेड़ी शादी में गए थे। रात में घर मे नेहा व अबरार अकेले ही थे। पुलिस इस बारे में भी पता कर रही है कि वे वह वास्तव में किसी शादी में गए थेे या किसी योजना के तहत उनको भेजा गया था।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in ऊधमसिंहनगर

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page