Connect with us

राष्ट्रीय

बीएमडब्ल्यू कार, विधायक की बेटी और टशन, फिर जो हुआ……

खबर शेयर करें -

बेंगलुरु। कर्नाटक में भाजपा विधायक अरविंद निंबावली की बेटी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वह पुलिसकर्मियों से बहस करती नजर आ रही है। दरअसल, ट्रैफिक सिग्नल तोड़ने पर पुलिस ने उसे रोका था, इसके बाद युवती ने रौब दिखाना शुरू कर दिया और सड़क पर जमकर तमाशा किया। हालांकि, पुलिस कर्मियों ने युवती के ऊपर 10 हजार का जुर्माना लगाकर सारी हेकड़ी निकाल दी।
मामला बेंगलुरु में राजभवन के पास का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, भाजपा विधायक अरविंद निंबावली की बेटी अपने दोस्तों के साथ बीएमडब्ल्यू कार में सवार होकर कहीं जा रही थी। इस दौरान उसने रेड लाइट को नजरअंदाज किया और ट्रैफिक सिग्नल तोड़ते हुए आगे बढ़ गई। इसके बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया और उस पर जुर्माना लगाने की बात की।

पुलिसकर्मियों द्वारा रोके जाने के बाद युवती आपे से बाहर हो गई और सड़क पर पुलिसकर्मियों से ही भिड़ गई। बताया जा रहा है कि युवती ने स्थानीय पत्रकार और एक कैमरापर्सन के साथ भी दुर्व्यवहार किया। बहस करते हुए युवती ने अपने पिता के विधायक होने का रौब भी दिखाया और कार रोकने पर धमकी भी दी। इस दौरान राजभवन की ओर से जाने वाली सड़क पर जाम भी लग गया।

हालांकि, पुलिस ने युवती की एक न सुनते हुए उस पर 10 हजार रुपये का जुर्माना ठोक दिया। इसके बाद वह बैकफुट पर आ गई। युवती ने कहा, उसके पास पैसे नहीं हैं इसलिए उसे जाने दिया जाए। पुलिस नहीं मानी, जिसके बाद कार में बैठे उसके दोस्त ने जुर्माना भरा।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in राष्ट्रीय

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page