Connect with us
इंस्पेक्टर को स्कूटी सवार एक युवक व युवती ने पहले तो टक्कर मारी और उन्हें घसीटते हुए ले गए। उस दौरान इंस्पेक्टर स्कूटर सवार युवक और युवती को रोकने की कोशिश कर र‍हे थे। क्‍योंकि स्कूटर सवार ने हेलमेट नहीं पहना था।

देहरादून

बिन हेलमेट दुपहिया सवार युवक-युवती को रोकना इंस्पेक्टर को पड़ा भारी, मारी टक्‍कर; कुछ दूर तक घसीटा

खबर शेयर करें -

देहरादून: रात को चेकिंग कर रहे डालनवाला कोतवाली के इंस्पेक्टर को स्कूटी सवार एक युवक व युवती ने पहले तो टक्कर मारी और उन्हें घसीटते हुए ले गए।

हादसे में इंस्पेक्टर के हाथ व घुटने पर चोट आई है जबकि युवक-युवती स्कूटी से गिरकर घायल हुए हैं। डालनवाला कोतवाली पुलिस ने दोनाें को गिरफ्तार कर कोर्ट के समक्ष पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है।

डालनवाला कोतवाली में दी तहरीर में इंस्पेक्टर नंद किशोर भट्ट ने बताया कि शनिवार रात करीब एक बजे वह पुलिस टीम के साथ द्वारिका स्टोर चौक पर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान स्कूटर सवार युवक और युवती को रोकने की कोशिश की। स्कूटर सवार ने हेलमेट नहीं पहना था।

स्कूटी सवार युवक-युवती नाले में गिरकर चोटिल

पुलिस के नजदीक आते हुए स्कूटर चालक युवक ने गति धीमी की और फिर तेजी से बढ़ाकर दौड़ा दिया। उन्होंने स्कूटी चालक को पकड़ने का प्रयास किया तो स्कूटी चालक उन्हें साथ घिसटते ले गया।

स्कूटी सवार युवक-युवती खुद सड़क किनारे नाले में गिरकर चोटिल हो गए। मौके से स्कूटर सवार युवक और युवती को पकड़ा गया। उनकी पहचान वंश और आशिमा दोनों निवासी अनारवाला के रूप में हुई है।

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया। चोट लगने के कारण इंस्पेक्टर भट्ट ने उपचार और मेडिकल कराया। वहीं आरोपित युवक और युवती को रविवार को कोर्ट में पेश किया गया। वहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in देहरादून

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page