Connect with us

क्राइम

बड़ी खबर: एटीएम भरने जा रही कैश वैन से 2.6 करोड़ की लूट, गार्डों ने विरोध किया तो मारी गोली

खबर शेयर करें -

रोहतक. हरियाणा के रोहतक में सेक्टर-1 की मार्केट में दो बाइक सवार बदमाशों ने एटीएम में कैश डालने पहुंची कैश वैन से सनसनीखेज तरीके से करीब 2 करोड 62 लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दे डाला, विरोध करने पर एक गार्ड को गोली मार दी. इसके बाद मौके से फरार हो गए. रोहतक पुलिस ने पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी और आसपास के जिलों की पुलिस से भी बदमाशों को पकड़ने में मदद मांगी है. दिनदहाड़े हुई इस बड़ी लूट के बाद से पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है. तमाम आला अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया है.

फरार बदमाशों को जल्द पकड़ने के लिए कई पुलिस टीमें भी गठित की गई हैं. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से लुटेरों की तलाश में जुटी है. दरअसल विभिन्न बैंकों के एटीएम में कैश डालने का काम करने वाली निजी कंपनी के 2 कर्मचारी कैश वैन के साथ सेक्टर-1 के एटीएम में कैश डालने के लिए पहुंचे. जैसे ही वैन के साथ आए कर्मचारी नीचे उतरे तो पहले से ही घात लगाकर बैठे बाइक सवार दो युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें एक गार्ड को गोली लगी.

लुटेरों ने कैश को बोरे डाला, गार्डों मारी गोली और फरार 

इसके बाद लुटेरों ने वैन में मौजूद कैश को बोरे में डाल लिया और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जांच की. वैन कर्मचारियों से पूरी वारदात के बारे में जानकारी ली गई.

पुलिस को दी गई जानकारी के मुताबिक, 2 करोड़ 62 लाख रुपए का कैस लेकर बदमाश फरार हुए हैं. मौके पर रोहतक रेंज की आईजी ममता सिंह और एसपी उदय सिंह मीणा भी पहुंचे. एसपी ने दावा किया कि बदमाशों के बारे में कुछ सुराग लगे हैं, सीसीटीवी फुटेज भी मिली है और उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं, वैन कर्मचारी ने बताया कि किस तरह से बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page