Connect with us

क्राइम

चौथी शादी करने पहुंचे दूल्हे की मंडप में ही चप्पलों से पिटाई, तीसरी पत्नी ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

खबर शेयर करें -

लोगों को झांसा देकर चौथी शादी करने जा रहे एसएसबी के जवान को उसकी तीसरी पत्नी ने चप्पलों से बुरी तरह से पीट डाला। पुलिस को साथ लेकर पहुंची महिला ने सजे-धजे दूल्हे को शादी के मंडप से उठाकर दौड़ा-दौड़ाकर चप्पलों से पीटा। इससे विवाह स्थल में अफरातफरी मच गई। पुलिस किसी तरह दूल्हे को बचाकर थाने ले गई।

यूपी के ग्राम फतापुर तहसील कांठ जिला मुरादाबाद निवासी मदन उर्फ बंटी एसएसबी में कुक के पद पर तैनात है। उसकी तैनाती जम्मू कश्मीर में है। मदन शुक्रवार को अपनी चौथी शादी करने गदरपुर की कंबोज धर्मशाला पहुंचा। शादी की भनक लगने पर मदन की तीसरी पत्नी कीर्ति सैनी भी पुलिस को लेकर मौके पर पहुंच गई और शादी को रुकवा दिया।

मंडप में ही चप्पलों से दूल्हे की पिटाई कर दी। इससे विवाहस्थल पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। कीर्ति सैनी के भाई भारत सैनी ने बताया कि मदन उर्फ बंटी की शादी 27 अप्रैल 2021 को उसकी बहन कीर्ति के साथ हिन्दू रीति-रिवाज से हुई थी। भारत सैनी ने यह भी बताया कि अब उन्हें पता चला है कि मदन ने पहले भी शादी कर रखी थी। पहले दो पत्नी को वह तलाक दे चुका है।

उनकी बहन कीर्ति को तलाक दिए बिना अब चौथी शादी करने जा रहा था। सूचना मिलने पर भारत सैनी अपनी बहन को साथ लेकर थाना गदरपुर पहुंचा। पुलिस को साथ में लेकर विवाह स्थल पर पहुंचकर शादी रुकवा दी। भारत सैनी का आरोप था कि युवक पहले दो से तीन लड़कियों को धोखा दे चुका है। साल 2013 में एक लड़की द्वारा मदन उर्फ बंटी पर शोषण का आरोप लगाया गया था। इस मामले में मुकदमा भी दर्ज हुआ था। प्रभारी निरीक्षक बिजेन्द्र शाह का कहना था कि मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page