Connect with us

अजब-गजब

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया गजब जुगाड़ का वीडियो, बंदे की क्रिएटिविटी देखकर दंग रह जाओगे

खबर शेयर करें -

आनंद महिंद्रा को आखिरकार कौन नहीं जानता। सोशल मीडिया पर वो गजब के वीडियोज शेयर करते रहते है। बता दें कि वो एक जाने माने बिजनेसमैन हैं। पर बिजनेसमैन होने के बाद भी वो अपने फॉलोअर्स के लिए गजब के वीडियोज शेयर करते रहते हैं। वो क्रिएटिव और जुगाड़ की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करते हैं। इसमें से कुछ मामले तो बड़े ही मजेदार होते हैं। कई पोस्ट तो भावुक कर देने वाली भी होती हैं। उनका ऐसा ही एक गजब का पोस्ट आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें एक जनाब ने ऐसी क्रिएटिविटी (Amazing Creativity) दिखाई है कि देखकर आप भी उसके फैन हो जाएंगे।

यहां देखिए जुगाड़ का वीडियो

ऐसी सीढ़ियां बनाई जो दिखती ही नहीं

ट्विटर पर आनंद महिंद्रा ने यह वीडियो शेयर किया है। शख्स ने छत पर जाने के लिए एक ‘अदृश्य’ सीढ़ी बनाई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स ने अपनी क्रिएटिविटी से लोहे की सीढ़ी को एकदम दीवार में चिपका दिया है, जो जरूरत के हिसाब से खुल जाता है और आदमी आराम से उसपर चढ़कर ऊपर छत पर जा सकता है। इसके बाद जब जरूरत ना हो तो सीढ़ी को फोल्ड करके दीवार से चिपका दिया जाता है।

10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

10-

इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘असाधारण… इतना सरल लेकिन रचनात्मक।’महज 54 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। किसी ने इस वीडियो को देखकर लिखा कि यह तो ‘स्पेस सेवर सीढ़ी’ है। लोगों ने वीडियो को देखकर कारीगर की कला की सराहना की। आपको कैसा लगा जुगाड़ का यह वीडियो?

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अजब-गजब

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page