Connect with us

अजब-गजब

‘सभी की छुट्टी, साथ में शराब-डांस-मजे…’ ऑफिस पहुंचकर हैरान हुए कर्मचारी!

खबर शेयर करें -
स्टोरी हाइलाइट्स
1.गर्मी से कर्मचारियों का हाल बेहाल था
2.बॉस ने दी सरप्राइज पूल पार्टी

बॉस की दरियादिली देखकर कर्मचारियों ने उसे ‘बॉस ऑफ द मंथ’ बताया है, वहीं कुछ ने उसे ‘लीजेंड’ कहा है. सोशल मीडिया पर पूल पार्टी एन्जॉय करते हुए कर्मचारियों की तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें देखकर यूजर्स कह रहे हैं कि ‘ऐसा बॉस सभी को मिले.’ बता दें कि ब्रिटेन में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है. गर्मी के चलते लोगों का घर से निकलना मुहाल हो गया है.

गर्मी के चलते कर्मचारियों का हाल बेहाल था. ऐसे में बॉस ने अनोखी तरकीब निकाली. इस तरकीब ने कर्मचारियों का दिल जीत लिया. दरअसल, बॉस ने ना सिर्फ अपने सारे स्टाफ को एक दिन की पेड लीव दी बल्कि उनके लिए पूल पार्टी भी ऑर्गनाइज की. 

बॉस की दरियादिली देखकर यूजर्स ने उसे ‘बॉस ऑफ द मंथ’ बताया है, वहीं कुछ ने उसे ‘लीजेंड’ कहा है. सोशल मीडिया पर पूल पार्टी एन्जॉय करते हुए कर्मचारियों की तस्वीरें सामने आई हैं. जिन्हें देखकर यूजर्स कह रहे हैं कि ‘ऐसा बॉस सभी को मिले.’ कुछ लोगों ने बॉस को ‘कूल’ करार दिया. तस्वीरों में कर्मचारियों को मौज-मस्ती करते देखा जा सकता है. 

दरअसल, ब्रिटेन में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है. गर्मी के चलते लोगों का घर से निकलना मुहाल हो गया है. ऐसे में रोज दफ्तर जाने वाले लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. इस बीच एक रूफिंग कंपनी के बॉस ने अपने कर्मचारियों को गर्मी से राहत देने के लिए अनोखा आइडिया अपनाया. 

डेली स्टार के मुताबिक, बॉस ने भीषण गर्मी में लगातार ऑफिस आने के बदले कर्मचारियों को तोहफा दिया. उसने सभी को एक दिन की छुट्टी के साथ ही एक पूल पार्टी भी दी. इस छुट्टी के पैसे नहीं काटे गए. 

बॉस ने करवाई कर्मचारियों को मौज 

Stuart Houston, ब्रिटेन की HG Roofing Supplies कंपनी के प्रमुख हैं. उन्होंने लीड्स में मौजूद सभी स्टाफ के लिए सरप्राइज पूल पार्टी दी. कर्मचारी ये समझकर ऑफिस पहुंचे थे उन्हें बाकी दिनों की तरह आज भी काम करना होगा, लेकिन दफ्तर पहुंचते ही वे हैरान रह गए. वहां पार्टी की शानदार व्यवस्था थी. शराब और संगीत का भी प्रबंध था.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अजब-गजब

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page