Connect with us

देहरादून

सेल्फी लेते वक्त नदी में बह गई एमबीबीएस की छात्रा, एसडीआरएफ ने कई घंटे सर्च ऑपरेशन चलाकर बरामद किया शव

खबर शेयर करें -

देहरादून। मुरादाबाद से घूमने सहस्रधारा आई मेडिकल की छात्रा सेल्फी लेते वक्त नदी में बह गई। एसडीआरएफ और पुलिस टीम ने कई घंटे सर्च ऑपरेशन चलाया। इसके बाद उसका शव बरामद हुआ। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है।

छात्रा यहां अपने एक दोस्त के साथ घूमने आई थी। उसकी मौत के बाद साथी बदहवास हालत में है। पुलिस के अनुसार, मृतक छात्रा का नाम स्वाति जैन (20) पुत्री पुनीत जैन निवासी खतौली, मुजफ्फरनगर है। वह तीर्थांकर महावीर विवि मुरादाबाद में एमबीबीएस प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही थी।

शनिवार शाम अपने दोस्त देवराज सिंह निवासी यमुना विहार, दिल्ली के साथ ट्रेन से देहरादून आई थी। स्टेशन पहुंचने के बाद उन्होंने स्कूटर रेंट पर लिया और सहस्रधारा घूमने निकल गए। दोपहर करीब ढाई बजे दोनों सहस्रधारा के ऊपरी छोर पर नहा रहे थे।

यहां स्वाति एक पत्थर पर चढ़कर अपने मोबाइल से सेल्फी लेने लगी। इसी दौरान उसका पैर फिसला और वह नदी के तेज बहाव में बह गई। देवराज और अन्य लोगों ने शोर मचाया तो वहां भीड़ लग गई।

कुछ देर बाद आईटी पार्क पुलिस चौकी से टीम पहुंची और एसडीआरएफ को सूचना दी। एसडीआरएफ के गोताखोरों ने पानी में स्वाति की तलाश की लेकिन काफी देर तक सफलता नहीं मिली।

करीब चार बजे लगभग दो किमी दूर से स्वाति के शव को बरामद किया गया। एसओ राजपुर जितेंद्र चौहान ने बताया, छात्रा के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। वह देहरादून के लिए निकल गए थे। उसका दोस्त बदहवास हालत में है। ऐसे में वह भी बहुत ज्यादा जानकारी नहीं दे पा रहा है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in देहरादून

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page