Connect with us

क्राइम

हल्द्वानी में नाबालिग से किशोर ने किया दुष्कर्म, छह माह का गर्भ ठहरने पर सामने आया मामला

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी: थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित किशोर ने स्वजनों की गैरमौजूदगी में नाबालिग से दुष्कर्म किया। पेट में दर्द की शिकायत पर नाबालिग को डाक्टर को दिखाया तो उसके छह माह की गर्भवती होने की बात सामने आई।

रामपुर रोड निवासी एक महिला ने बताया कि उनकी 15 वर्षीय भतीजी उनके साथ रहती है। उनके पति बाजार में चाट का ठेला लगाया है। वह पति की मदद के लिए दोपहर में चली जाती। इसी बीच घर में 15 साल की भतीजी अकेली रहती थी। उसे अकेला पाकर पड़ोस के किशोर ने उससे दुष्कर्म किया।

महिला ने बताया कि कुछ समय पहले वह किराये का मकान छोड़कर दूसरे क्षेत्र में चले गए। एक-दो दिन बाद नाबालिग के पेट में दर्द होने लगा। उसे लेकर डाक्टर के पास ले गए। जांच में नाबालिग छह माह की गर्भवती पाई गई। एसएसआई टीएस राणा ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर बाल संप्रेक्षण गृह रुद्रपुर भेज दिया है। नाबालिग को मेडिकल परीक्षण के बाद स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

नशीला पदार्थ खिलाकर युवती से होटल में दुष्कर्म

शहर के एक होटल में युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया गया। पुलिस को दी तहरीर में काठगोदाम निवासी युवती ने बताया कि वर्ष 2017 में उसकी दोस्ती फेसबुक के जरिए ग्राम धौरा टांडा, बहेड़ी निवासी रजाक सिद्दीकी से हुई। दोनों के बीच शादी की बात हो गई।

नवंबर 2019 को युवक ने उसे मंगलपड़ाव में स्थित एक में बुलाया। जहां नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया और वीडियो बना ली। इसके बाद शादी से मुकर गया। यह बात किसी को बताने पर आरोपित प्रेमी ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया आरोपित पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

लापता किशोरी बाजपुर में मिली

बनभूलपुरा से लापता हुई किशोरी बाजपुर में मिल गई है। थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया कि एक महीने पहले किशोरी लापता हो गई थी। बुधवार को उसे बाजपुर से एक युवक के साथ पकड़ा। युवक को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। किशोरी को मेडिकल परीक्षण के बाद स्वजनों को सौंप दिया है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page