Connect with us

राजनीति

AAP नेता ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा को दी अजगर की उपाधि! बीजेपी-कांग्रेस पर भी जमकर बोला हमला

खबर शेयर करें -

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत में आज आम आदमी पार्टी नेता अशोक तंवर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि 2024 में जब चुनाव होंगे तो इन दोनों में से किसी भी पार्टी को वोट नहीं मिलेगी और आम आदमी पार्टी सरकार बनाएगी. वहीं राज्यसभा चुनाव पर बोलते हुए अशोक तंवर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा बीजेपी पार्टी की मदद करती है. चुनाव चाहे कोई भी हो और इस चुनाव में भी कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी की मदद की है. एक वोट नहीं बल्कि कई वोट रद्द होने थे. अशोक तंवर ने कहा कि नगर पालिका और नगर परिषद चुनाव में आम आदमी पार्टी ने अपने सिंपल पर उम्मीदवारों को खड़ा किया है और उन्हीं की जीत होगी, क्योंकि कांग्रेस पार्टी पहले ही मैदान छोड़ चुकी है. बीजेपी पार्टी से लोगों का विश्वास उठ चुका है.

आप नेता अशोक तंवर ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी जमकर निशाना साधा और राज्यसभा चुनाव पर बोलते हुए कहा कि राज्यसभा चुनाव हो या विधानसभा चुनाव हो कांग्रेस पार्टी ने हमेशा बीजेपी पार्टी की ही मदद की है. इस बार 1 वोट नहीं बल्कि कई वोट रद्द होने थे, क्योंकि कांग्रेस के नेताओं को अपने ही पार्टी के नेताओं पर विश्वास नहीं है. इसीलिए हरियाणा राज्य में नहीं बल्कि दूसरी स्टेट में ले जाकर उन्हें समझाया गया. अशोक तंवर ने कहा कि लोगों से अब 2024 में जब कांग्रेस और बीजेपी पार्टी वोट मांगेंगे तो उन्हें वोट नहीं मिलेंगे और 2024 में आम आदमी पार्टी सरकार बनाएगी. इसके बाद इन्हें ऐसा मौका दोबारा नहीं मिलेगा.

अशोक तंवर ने अपने आपको टाइगर बताया है
आप नेता अशोक तंवर ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर निशाना साधा. बिना नाम लिए उन्होंने उन्हें अजगर कहा. राज्यसभा चुनाव पर तंवर ने कहा कि राज्यसभा चुनाव प्रचार ट्वीट किया गया है. उसमें मैंने कहा है कि सांप का फन कुचलने से कुछ नहीं होगा अजगर अभी जिंदा है. मैंने किस को कहा है यह सभी को पता है. एक अजगर कई सांप निकल सकता है और राज्यसभा चुनाव में जो हार हुई उसकी स्क्रिप्ट भी अजगर ने लिखी थी. अजगर का कोई सामना कर सकता है तो वह टाइगर है. अशोक तंवर ने अपने आपको टाइगर बताया है.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in राजनीति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page