Connect with us

धर्म-संस्कृति

Aaj ka Rashifal 28 April 2022: वृषभ राशि के जातकों को मिलेंगे नए रोजगार के अवसर, वहीं इन्हें मिलेगा आकस्मिक धन लाभ

खबर शेयर करें -

 Aaj ka Rashifal 28th April 2022: आज 28 अप्रैल गुरुवार का दिन के साथ, वैशाख मास के कृष्णपक्ष की त्रयोदशी तिथि 12.28 AM तक रहेगी तत्पश्चात चतुर्दशी तिथि लग रही है। आज का दिन नए व्यवसाय की शुरुआत, नए वस्त्र खरीदना व पहनना, दिए गए वचन निभाने के लिए अत्यंत शुभ है। जानिए एस्ट्रोलॉजर लता शर्मा से कैसा रहेगा राशि के अनुसार आपका गुरुवार का दिन।

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रह सकता है। खानपान को लेकर विशेष सावधानी बरतें। पेट संबंधित रोग उभर सकते हैं। सेहत का ख्याल रखें। कार्यक्षेत्र में अचानक से नई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है जल्दबाजी में फैसला ना लें। आर्थिक स्थिति अनुकूल रहेंगी मेहनत का फल प्राप्त होगा। व्यापारी वर्ग आर्थिक सौदे करते वक्त सावधानी बरतें । कामकाज के सिलसिले में यात्रा फायदेमंद रहेंगी। छात्र पढ़ाई लिखाई में खूब मेहनत करेंगे। परिवार में सुख शांति रहेगी। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। जीवनसाथी की सेहत का ख्याल रखें। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है संबंधों में मजबूती आएगी।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण साबित होगा। कार्यक्षेत्र में बदलाव के योग बन रहे हैं। यदि नया व्यापार शुरू करने की सोच रहे हैं तो आज कोई महत्वपूर्ण फैसला ले सकते हैं। आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी धन लाभ के कई अवसर हाथ आएंगे। बेरोजगार लोगों को रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे। घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। दांपत्य जीवन में तनाव उभर सकते हैं वाणी पर संयम रखें। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है घूमने फिरने का प्रोग्राम बन सकता है।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। नई आर्थिक योजनाओं पर पूंजी निवेश करेंगे जो आगे चलकर फ़ायदेमंद साबित होंगी। कार्यक्षेत्र में प्रत्येक कार्य आसानी से पूरे होंगे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। व्यापारी वर्ग को भी व्यापार संबंधी कार्यों में लाभ होगा। मित्र मंडली के साथ समय बिताएंगे मन प्रसन्न रहेगा। छात्रों को मनोवांछित परिणाम प्राप्त होंगे। परिवार के साथ बाहर घूमने फिरने का प्रोग्राम बन सकता है। अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव प्राप्त होंगे । जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा आपसी सहयोग बढ़ेगा । प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है आज अपने पार्टनर का दिल जीत सकेंगे ।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। आज आपकी मानसिक स्थिति काफी मजबूत रहेंगी ।कार्यक्षेत्र में हर प्रकार की चुनौती का सामना भरपूर आत्मविश्वास से करेंगे। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी धन कमाने के कई अवसर हाथ आएंगे। समाज में मान सम्मान की प्राप्ति होगी। नौकरी व्यापार के लिए भी आज का दिन बेहतर साबित होगा। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा उद्देश्य की प्राप्ति होगी। घर परिवार में शांति बनी रहेंगी पारिवारिक सदस्यों का सहयोग प्राप्त होगा। दाम्पत्य जीवन में समय के अभाव से नाराज़गी का सामना करना पड़ सकता है। प्रेम संबंधों में खींचतान बरकरार रहेंगी धैर्य से काम लें।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए बेहतरीन साबित होगा। कामकाज में आ रहे गतिरोध दूर होंगे। आज आपके सभी काम आप के मुताबिक समय पर पूरे होंगे। सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा शत्रु पक्ष परास्त होगा। वरिष्ठ अधिकारियों से सम्मान की प्राप्ति होगी। आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी l आकस्मिक धन लाभ के योग बन रहे हैं। लेन देन में सावधानी बरतें। छात्रों को प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी। परिवार में हंसी खुशी का माहौल रहेगा। पुराने परिचितों से मुलाकात हो सकती है। जीवनसाथी के साथ संबंधों में मधुरता आएगी। प्रेम संबंधों के लिए दिन शुभ रहेगा।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आर्थिक दृष्टि से आज का दिन बेहतर साबित होगा यदि आप किसी नई आर्थिक योजना पर विचार कर रहे हैं तो वह आने वाले समय में फायदेमंद साबित होगी। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा धन लाभ के अवसर हाथ लगेंगे।कार्यक्षेत्र में कुछ जरूरी काम अटक सकते हैं। लेन देन करते समय सावधानी बरतें। व्यापारिक दृष्टि से आज का दिन लाभदायक रहेगा । विद्यार्थी वर्ग को मनोवांछित सफलता प्राप्त होगी। घर परिवार में मेहमानों की आवाजाही बनी रहेंगी जिससे घर का माहौल बढ़िया रहेगा।जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा।प्रेम संबंधों के लिए दिन मुश्किल भरा है रिश्तों में खटास आ सकती है।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज आप मानसिक थकान का अनुभव करेंगे। कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता से तनाव हो सकता है जिसकी वजह से आपका क्रोध बढ़ सकता है वाणी पर संयम बरतें। आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी कई आर्थिक योजनाओं पर पूंजी निवेश करेंगे जो आगे चलकर लाभप्रद साबित होंगे। व्यापारिक मामले अटक सकते हैं परिस्थितियां आपके विरोध में जा सकती है। परिवार का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। दाम्पत्य जीवन में चल रहा तनाव कम होगा जीवन साथी के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है प्रेम में रोमांस बढ़ेगा।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन आप प्रसन्न रहेंगे। पिछले दिनों से चल रहे मानसिक तनाव से छुटकारा प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में चल रहे गतिरोध दूर होंगे। सहकर्मी आपके अच्छे व्यवहार से प्रसन्न रहेंगे ।आर्थिक स्थिति सुदृढ़ बनेगी। नौकरी व्यापार में पिछली गलतियों से सबक लेकर नई गलतियां करने से बचेंगे, धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। विद्यार्थी वर्ग इच्छित परिणाम प्राप्त करने के लिए मेहनत करेंगे। परिवारजनों के साथ समय बिताएंगे। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन खास रहेगा प्रेमी से शादी का प्रस्ताव मिल सकता है।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन मिलाजुला रह सकता है। प्रोफेशनल जीवन में भागदौड़ बनी रहेंगी कामकाज के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं जो लाभप्रद रहेंगी। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। नए व्यापार की शुरुआत हो सकती है। सहकर्मियों के सहयोग से कई अटके काम पूर्ण होंगे। बेरोज़गारों को रोजगार के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। पारिवारिक जीवन में आनंद रहेगा घर में मित्रों व रिश्तेदारों का आना जाना लगा रहेगा। संतान पक्ष से मन प्रसन्न रहेगा। जीवन साथी के साथ संबंधों में मधुरता आएगी। प्रेम संबंधों के लिए दिन खास नहीं है आपसी मतभेद उभर सकते हैं।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

दिन की शुरुआत आलस्य पूर्ण रहेंगी पर जैसे जैसे दिन आगे बढ़ेगा स्थिति में सुधार होगा। कार्यक्षेत्र में काम का बोझ महसूस करेंगे सहकर्मियों के सहयोग से काम पूरे होंगे। नौकरी व्यापार में उतार चढ़ाव बना रहेगा। आर्थिक परेशानियां दूर होंगी धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कामकाज के सिलसिले में छोटी मोटी यात्रा कर सकते हैं। छात्रों का मन पढ़ाई लिखाई से भटक सकता है। परिवार में सुख शांति रहेगी। जीवन साथी के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है प्रेम में बढ़ोतरी होगी।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली साबित होगा। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा कार्यक्षेत्र में आ रही रुकावटें सबके सहयोग से दूर होंगी। शत्रु पक्ष दूरी बनाकर रखेगा।कार्यालय में कुछ नई जिम्मेदारी प्राप्त होगी मान सम्मान में वृद्धि होगी। व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन फायदेमंद साबित होगा पैसों के लेन देन में सावधानी बरतें। धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन खास है रिश्तों में मधुरता आएगी।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज आप काफी ऊर्जावान रहेंगे। मन प्रसन्न रहेगा। कार्यक्षेत्र में अपनी बुद्धि व वाणी के कौशल से सभी कार्य पूर्ण करेंगे मान सम्मान की प्राप्ति होगी। नौकरी व्यापार में सफलता प्राप्त होगी नए व्यापार में पैसा लगाएंगे। आमदनी के नए स्रोत खुलेंगे। शेयर बाजार, जुआ सट्टा से लाभ प्राप्त हो सकता है। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन शुभ है मनोवांछित परिणाम मिलेंगे। घर परिवार में आनंद रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है सैर सपाटे पर जा सकते हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page