Connect with us

धर्म-संस्कृति

Aaj ka Rashifal 12 January : सिंह से कन्या में जाते हुए चंद्रमा देंगे मेष सहित इन सभी राशियों को लाभ और कामयाबी

खबर शेयर करें -

गुरुवार 12 जनवरी को चंद्रमा का संचार सिंह राशि के उपरांत कन्या राशि में होगा। आज मंगल दिन रात वृष में चलते हुए मार्गी भी होंगे। ऐसे में आज कन्या राशि के जातकों को आज सेहत के मामलों में कुछ परेशानी रह सकती है। जबकि सिंह राशि वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा। ऐस्ट्रॉलजर चिराग दारूवाला से आइए जानें आज का राशिफल, दिन कैसा बीतेगा आपका।

मेष राशिफल : नई संपत्ति खरीदने के योग

मेष राशि के लोगों के लिए आज ग्रहों की स्थिति बहुत ही लाभकारी साबित होगी। जमीन-जायदाद से जुड़े मामलों में आपको सफलता मिलेगी और आज आप कोई नई संपत्ति खरीदने में भी सफल हो सकते हैं। आज आपमें आत्मविश्वास भरपूर रहने वाला है। आज आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको काफी हद तक सफलता हासिल होगी। भाग्य का साथ मिलेगा, जिससे काम बनते चले जाएंगे। दांपत्य जीवन में तनाव खत्म होगा और प्रेम भरा समय रहेगा। आज आपको पारिवारिक जीवन से सुख मिलेगा और सेहत को बेहतर बनाने के लिए आज आप सेहत से जुड़ी कोई नई आदत अपना सकते हैं।


भाग्य आज 80 प्रतिशत तक आपके साथ हे। पीली वस्तु का दान करें।

वृषभ राशिफल : व्यापारियों को होगा मुनाफा

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन खर्चों में वृद्धि कराने वाला रहेगा। आज कुछ बेवजह के खर्चे हो सकते हैं। हालांकि, व्यापार से जुड़े लोगों को अच्छा मुनाफा होगा। आज आपका कुछ निवेश व्यापार से जुड़ा भी हो सकता है, जिसका लाभ आपको आने वाले समय में मिलेगा। वैवाहिक जीवन में तनाव बढ़ सकता है। इस पर ज्यादा ध्यान दें। मानसिक रूप से आप कुछ परेशान रह सकते हैं, जिस वजह से आप कुछ चिड़चिड़े भी हो सकते हैं। आज वैवाहिक लोगों के जीवन में तनाव रह सकता है। आपको सलाह है कि आज अपने वैवाहिक जीवन पर अधिक ध्यान दें।

भाग्य आज 79% आपका साथ देगा। माता सरस्वती की पूजा करें।

मिथुन राशिफल : बजट के लिए खास दिन

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बजट के मामले में काफी अच्छा साबित होगा। आज आपके खर्चों में कमी आएगी और आपकी आय अच्छी रहेगा। दरअसल, आज आय के मामले में आज पूर्व में किए गए प्रयास सफल होंगे। अगर आपने कहीं निवेश किया था तो आज अच्छा रिटर्न मिल सकता है और अगर आपने किसी को अपना पैसा उधार दिया था तो आज वह पैसा वापस मिल सकता है जिससे आप काफी प्रसन्न रहेंगे। प्रेम जीवन में आज का दिन रोमांस और बढ़ेगा, लेकिन कुछ तीखी नोकझोंक भी हो सकती है। फिर भी आप प्रसन्न रहेंगे। सेहत से समझौता करने से बचें और अपने खान-पान पर पूरा ध्यान दें।


भाग्य आज 68 प्रतिशत तक आपके साथ हे। शिव चालीसा का पाठ करें।

कर्क राशिफल : कामकाज में मजबूत रहेगा दिन

कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन उनके पक्ष में रहने वाला है। इसी के साथ आज आप अपने काम में काफी मजबूत रहने वाले हैं। आज नौकरीपेशा लोगों को कोई नया काम सौंपा जा सकता है। हालांकि, आप इस काम को आसानी से पूरा करने में सफल रहेंगे। जिससे आपको तारीफ भी मिलेगी। पारिवारिक जीवन में आज का दिन सुखद रहेगा और जीवनसाथी के साथ-साथ आपके परिवार के सदस्य भी आपके सहयोग में नज़र आएंगे। व्यापार के लिए दिन थोड़ा कमजोर रह सकता है, इसलिए बिना समझे निवेश करने से बचें। लव रिलेशन में मौजूद लोगों को किसी बात को लेकर चिंता रह सकती है।
भाग्य आज 82% आपका साथ देगा। गुरुजन या वरिष्ठ लोगों का आर्शीवाद लें।

सिंह राशिफल : भाग्य का मिलेगा साथ

सिंह राशि के लोगों के लिए ग्रहों की चाल के अनुसार, आज का दिन भाग्य का साथ दिलाने वाला रहेगा। आज आप कम मेहनत में भी अच्छे मुनाफे की उम्मीद कर सकते हैं और जिन योजनाओं में आपने निवेश किया था वो आज आपको मुनाफा दे सकती हैं। आर्थिक रूप से आज का दिन काफी मजबूत रहेगा। विदेश जाने के योग बन सकते हैं या किसी लंबी यात्रा पर जाने की योजना साकार हो सकती है। आपका भाग्य भी प्रबल रहेगा और आप परिवार के लिए कुछ नया खरीद सकते हैं। प्रॉपर्टी में निवेश के लिए दिन अच्छा है।
आज भाग्य 89 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।

कन्या राशिफल : सेहत का ख्याल रखें

कन्या राशि के लोगों को आज थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है। दरअसल, आज आपकी सेहत थोड़ी नरम रह सकती है। दरअसल, आज मौसम के बदलते अंदाज के कारण आप बीमार पड़ सकते है। इसके अलावा आज तेज मसालों वाला खाना खाने से आपकी सेहत और आपके पेट को नुकसान पहुंच सकता है और ब्लड इंफेक्शन हो सकता है। नियमित देखभाल का पालन करें। किसी से कड़वा न बोलें, बहुत सोच समझ कर बात करें। स्वास्थ्य संबंधी समस्या जीवनसाथी को परेशान कर सकती है। गुप्त स्रोतों से धन आ सकता है।
आपका भाग्य आज 71 प्रतिशत रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाये।

तुला राशि : व्यापार में होगा अच्छा मुनाफा

सितारों की चाल बता रही है कि आज का दिन तुला राशि के लोगों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है। आज आपकी मुलाकात किसी नए व्यक्ति से हो सकती है। पार्टनरशिप में व्यापार करने वाले पूरे आत्मविश्वास के साथ नजर आएंगे और आज के दिन आपको व्यापार में मुनाफा भी होगा। सामाजिक तौर पर आपको अच्छा सम्मान मिल सकता है और अगर आप नौकरीपेशा भी हैं तो आज प्रमोशन से जुड़ी कोई अच्छी खबर आपको मिल सकती है। गृहस्थ जीवन में सामंजस्य रहेगा और एक दूसरे के प्रति अपनेपन की भावना बढ़ेगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, जिससे दिन बेहतर बनेगा।
भाग्य आज 86 प्रतिशत तक आपके साथ है। माता पिता का आशीर्वाद लें।

वृश्चिक राशिफल : बड़ा निवेश करने से बचें

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए ग्रहों की स्थिति संकेत दे रही है कि आज कोई भी बड़ा निवेश न करें। क्योंकि, ऐसा करने से आपको हानि हो सकती है। स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही भरा रवैया आपको बीमार बना सकता है। आपको चोट आदि लगने की संभावना है आज वाहन का प्रयोग संभलकर करें। लेकिन नौकरीपेशा जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अनुकूल रहेगा। आज आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। हालांकि, आज आपको पारिवारिक जीवन में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है लेकिन आप अपने साहस के बल पर चुनौतियों का सामना करेंगे और उन पर विजय प्राप्त करेंगे। कोर्ट कचहरी से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी।
भाग्य आज 70 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

धनु राशिफल : लव लाइफ रहेगा खुशनुमा

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी खुशनुमा रहने वाला है। इस राशि के जो लोग लव रिलेशन में हैं उनके लिए उनके लिए दिन काफी खुशनुमा रहने वाला है। आज आप आपको अपने पार्टनर से सारी बातें कह देने का मन करेगा। हालांकि, आज नौकरीपेशा लोगों को थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है। क्योंकि आज आपके साथ कुछ गलत हो सकता है। आज आप धन प्राप्ति में सफल रहेंगे, जिससे आपके चेहरे पर मुस्कान आएगी और स्वास्थ्य आपका साथ देगा।

भाग्य आज 66% आपका साथ देगा। भगवान श्री कृष्ण की पूजा करें।

मकर राशिफल : पारिवारिक जीवन में आएंगी खुशियां

सितारों की चाल बता रही है कि आज का दिन मकर राशि के लोगों के लिए खुशियां लेकर आएगा। आज आपका पारिवारिक जीवन काफी अच्छा रहने वाला है। आप कार खरीदने या घर खरीदने की योजना बनाएंगे और परिवार के सदस्यों के साथ चर्चा भी करेंगे। अगर यह पहले से ही फाइनल हो चुका है तो आज आपको इसकी चाबी मिल सकती है। काम के सिलसिले में आज आपकी स्थिति मजबूत होगी। आपके बॉस भी आपसे प्रभावित होंगे और आपके प्रभाव में रहेंगे। यानी आज का दिन आपके लिए बहुत ही अनुकूल रहेगा। दांपत्य जीवन में ही कुछ तनाव हो सकता है क्योंकि जीवनसाथी किसी बात को लेकर आपसे नाराज हो सकता है। सेहत अच्छी रहेगी।
आज भाग्य 75% आपके पक्ष में रहेगा। पीपल के वृक्ष के नीचे दीप जलाएं।

कुंभ राशिफल : मुनाफा कमाने वाला रहेगा दिन

कुंभ राशि के लोगों के लिए दिन काफी अनुकूल रहने दिखाई दे रहा है। आज आप मुनाफा कमाने के लिए अपने प्रयास तेज करेंगे। जिसका फल भी आपको मिलेगा। आप अपने विरोधियों पर हावी रहेंगे। वहां काम करने वाले लोग भी पूरी तरह से आपके पक्ष में खड़े नजर आएंगे, जिससे कार्य क्षेत्र में आपको अच्छा सम्मान मिलेगा। कहीं से धन प्राप्ति की शुभ सूचना भी मिलेगी। हालांकि, आज आपके थोड़ा बहुत खर्चे जरूर रहेंगे। लेकिन, उनकी वजह से आपको कोई चिंता नहीं होगी। आज आप अपने भाई-बहनों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। सेहत अच्छी रहने से कार्य में सफलता मिलेगी।

आपका भाग्य आज 77 प्रतिशत रहेगा। हनुमान जी की पूजा करें।

मीन राशिफल : आपके पक्ष में रहेगा दिन

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन ग्रहों की स्थिति के अनुसार, उनके पक्ष में रहने वाला है। लेकिन, आज अपनी सेहत का ध्यान जरूर रखें। आज आपको धन लाभ की संभावना है जिससे आपकी आर्थिक स्थिति काफी अच्छी रहेगी। परिवार में किसी बात को लेकर गहरी चर्चा भी होगी, जिसमें कुछ तीखी बहस हो सकती है। आपका भाग्य प्रबल रहेगा, जिससे गुप्त धन मिलने के योग बनेंगे या आपका खोया हुआ धन भी वापस मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में स्थितियां अनुकूल रहेंगी और आप खुद को काफी अच्छी स्थिति में देखेंगे।


भाग्य आज 81 प्रतिशत तक आपके साथ हे। शिवलिंग पर दूध चढ़ाएं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page