Connect with us

धर्म-संस्कृति

Aaj ka Rashifal 10th April 2022: रामनवमी पर मिथुन राशिवालों को मिलेगा घूमने का अवसर, तुला राशिवालों को मिलेगी तनाव से मुक्ति

खबर शेयर करें -

Aaj ka Rashifal 10th April 2022: आज भगवान श्री राम का जन्मोत्सव चैत्र मास, शुक्लपक्ष नवमी तिथि, 11.03am तक, पुष्य नक्षत्र के शुभ और दुर्लभ सन योग में आ रहा है। रविवार के दिन पुष्य नक्षत्र के आने से सर्वार्थ सिद्धि योग का निर्माण होता है। पुष्य नक्षत्र की साक्षी में किए गए नए काम की शुरुआत तथा हर प्रकार की खरीदी शुभथा स्थायी समृद्धि देने वाली मानी गई है इसलिए आज का दिन अत्यंत ही शुभ है। जानिए एस्ट्रोलॉजर लता शर्मा से कैसा रहेगा राशि के अनुसार रविवार का दिन।

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज आप धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। सामाजिक कार्यों में बढ़चढ़ कर हिस्सा ले सकते हैं जिससे समाज मे आपके मान सम्मान में वृद्धि देखने को मिलेगी । समय पर सभी जिम्मेदारियां पूरी करेंगे । आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी कार्यस्थल पर आपको लाभ होगा। पारिवारिक रिश्तों में आ रहा तनाव दूर होगा दाम्पत्य जीवन की समस्याएं खत्म हो सकती है। आज छुट्टी का दिन आराम से व्यतीत होगा।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज सेहत से संबंधित दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। आर्थिक लाभ के अवसर हाथ लगेंगे बैंक बैलेंस बढ़ सकता है। सेहत की खराबी के कारण मन खिन्न रहेगा जिसकी वजह से बेवजह है अंजान लोगों से बाद विवाद हो सकता है वाणी पर संयम रखें। छात्रों के लिए दिन अच्छा है मित्रों का सहयोग मिलेगा। वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं परिवार में सुख शांति बनी रहेंगी। प्रेम संबंधों के लिए दिन ठीक है।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन प्रसन्नतापूर्वक बीतेगा। कारोबार को लेकर कोई नया प्लान तैयार कर सकते हैं जिसमें आगे चलकर आपको सफलता प्राप्त होगी। किसी सहयोगी की मदद से धनलाभ के अवसर प्राप्त होंगे। पूर्व में दिए किसी कर्ज की रकम वापस मिल सकती है। आज पारिवारिक कार्यक्रम में बीज़ी रहेंगे उनके साथ बाहर खरीदारी करने जा सकते हैं। जीवनसाथी से संबंधों में मधुरथा बढ़ेगी प्रेम संबंधों के लिए दिन खास है नए लोगों से मुलाकात हो सकती है।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। पिछले दिनों में जो कार्य की अधिकता की वजह से थकान महसूस कर रहे हैं वह दूर होंगी । स्वास्थ्य का ध्यान रखें पेट संबंधित समस्याएं उभर सकती है खानपान को लेकर सतर्क रहें। आज आपका झुकाव अध्यात्म की तरफ रहेगा किसी धार्मिक स्थल की यात्रा कर सकते हैं। परिवार में चल रही तनातनी दूर होगी माता पिता का सहयोग प्राप्त होगा। पति पत्नी में आपसी तालमेल बना रहेगा प्रेमी संग मुलाकात हो सकती है।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन हँसी खुशी में बीतेगा मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक स्थिती में वृद्धि होगी नौकरी व्यापार में की गई मेहनत के सुखद परिणाम प्राप्त होंगे। धनलाभ होगा। कार्यक्षेत्र में कुछ सहकर्मी आप का फायदा उठा सकते हैं अपने कार्य को लेकर सावधानी बरतें। छात्रों के लिए दिन अच्छा है तनाव कम रहेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। पति पत्नी से सहयोग की भावना रहेंगी। प्रेम संबंधों के लिए दिन शुभ है।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आप काफी सकारात्मक रहेंगे नौकरी व्यापार में कोई जोखिम ना उठाएं पूंजीनिवेश सोच समझकर करें। कार्यालय में अपने कार्य के प्रति सतर्क रहें। खर्चों की अधिकता रहेगी बेवजह की यात्रा को टाले। छात्रों के लिए आज का दिन बेहतर है मित्रों की सहायता से कोई प्रोजेक्ट पूरा होगा। आज मित्रों संग किसी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। घर परिवार में कोई मांगलिक कार्य संपन्न हो सकता है रिश्तेदारों का आगमन होगा। पति पत्नी में प्रेम रहेगा ।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन अत्यंत ही शुभ रहेगा मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। नौकरी व्यापार में रुकी हुई योजनाओं पर फिर से काम शुरू होगा अटकी हुई रकम वापस मिल सकती है। धन संबंधित मामलों में स्थिती सुधरेगी जमीन जायदाद से जुड़े मामले सुलझ सकते हैं। परिवार के साथ किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं। किसी धार्मिक स्थल की यात्रा भी कर सकते हैं। पति पत्नी के संबंधों में मधुरता आएगी प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल(Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा नौकरी व्यापार में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है काम की अधिकता रहेंगी किंतु आप उसे समय पर पूरा कर लेंगे। खर्चों की अधिकता की वजह से उधार लेना पड़ सकता है। सोच समझकर पैसा खर्च करें कर्ज वापस करने में परेशानी हो सकती है। छात्र आज कड़ी मेहनत करेंगे। परिवार में सुख शांति का माहौल रहेगा। संतान की तरफ से प्रसन्नता प्राप्त होगी। पति पत्नी आज बाहर खरीदारी करने जा सकते हैं।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज आप शारीरिक रूप से परेशान रह सकते हैं शरीर में दर्द के चलते आपके कार्य प्रभावित हो सकते हैं। नौकरी व्यापार के लिए दिन अच्छा है आर्थिक मंदी दूर होगी। बेवजह के खर्चों की वजह से बजट बिगड़ सकता है सोच समझकर खर्च करें। छात्रों को प्रतियोगिता परीक्षा के अच्छे परिणाम हासिल होंगे मन प्रसन्न रहेगा आज आप पारिवारिक सदस्यों के साथ कुछ महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा कर सकते हैं आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी। पति पत्नी के लिए दिन अच्छा है आपसी समझ में इजाफा होगा।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन शुभ रहेगा। अधिकतर समय मनोरंजन में व्यतीत करेंगे। आर्थिक तंगी दूर होगी नौकरी व्यापार में कोई नया प्रोजेक्ट हाथ लग सकता है जिससे धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में मन उचाट हो सकता है नए कार्य की तलाश भी कर सकते हैं। छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी। घर परिवार में सुख शांति रहेंगी पति पत्नी बाहर घूमने जा सकते हैं। प्रेमी आज साथ में समय बिताएंगे।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन पुराने दिनों की अपेक्षा बेहतर गुजरेगा। आर्थिक क्षेत्र में पूर्व में किए गए निवेश का आज लाभ प्राप्त होगा । कार्यक्षेत्र में कुछ नए अवसर हाथ लग सकते हैं धनलाभ होगा। छात्रों के लिए आज का दिन तनावरहित रहेगा मित्र मंडली के साथ घूमने फिरने का प्रोग्राम बनेगा। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा रिश्तेदारों के यहाँ जाने का प्रोग्राम बन सकता है। पति पत्नी में तनाव दूर होगा प्रेम संबंधों में निराशा हाथ लगेंगी।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन पुराने दिनों की अपेक्षा बेहतर गुजरेगा। आर्थिक क्षेत्र में पूर्व में किए गए निवेश का आज लाभ प्राप्त होगा । कार्यक्षेत्र में कुछ नए अवसर हाथ लग सकते हैं धनलाभ होगा। छात्रों के लिए आज का दिन तनावरहित रहेगा मित्र मंडली के साथ घूमने फिरने का प्रोग्राम बनेगा। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा रिश्तेदारों के यहाँ जाने का प्रोग्राम बन सकता है। पति पत्नी में तनाव दूर होगा प्रेम संबंधों में निराशा हाथ लगेंगी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page