Connect with us

क्राइम

ऊधमसिंह नगर में कांग्रेस नेता के अधिवक्ता बेटे से मांगी 10 लाख की फिरौती

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर: गदरपुर निवासी कांग्रेसी नेता के अधिवक्ता पुत्र और उसके साथी से 10 लाख की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। आरोप है कि व्हाटसएप से की गई कॉल में रुपये न मिलने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर सौंप कार्रवाई की मांग की है। पुलिस जांच में जुट गई है, साथ ही व्हाटसएप नंबर से कॉल करने वालों के संबंध में जानकारी जुटा रही है।

गदरपुर, वार्ड नंबर दो निवासी कांग्रेसी नेता अनिल कुमार सिंह के पुत्र प्रशांत सिंह अधिवक्ता हैं। वह सामिया लेक सिटी निवासी अपने साथी महफूज अहमद के साथ व्यापार भी करते हैं। प्रशांत के मुताबिक शुक्रवार रात 12 बजे के बाद वह अपने साथी महफूज के साथ फारच्यूनर कार से सामिया लेक सिटी की तरफ जा रहे थे।

इसी बीच रास्ते में कार सवार दो लोगों ने उनकी कार को टक्कर मारने का प्रयास किया। जब वे लोग सामिया लेक सिटी पहुंचे तो उनके मोबाइल पर व्हाटसएप कॉल आई। कॉलर ने उनसे 10 लाख की फिरौती मांगी। साथ ही रुपये न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

आरोप है कि इस दौरान उन्होंने घर के बाहर उनसे गालीगलौज भी की। जो सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ है। प्रशांत ने पुलिस से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि शिकायत पत्र मिला है। मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। इसके लिए व्हाटसएप नंबर से कॉल करने वालों का पता लगाया जा रहा है। बताया कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गिरफ्तारी को कोतवाल से मिले कांग्रेसी

शुक्रवार देर रात हुई घटना के बाद शनिवार दोपहर कांग्रेसी नेता और पूर्व विधायक प्रेमानंद महाजन के नेतृत्व में कांग्रेसी रुद्रपुर कोतवाली पहुंचे। जहां उन्होंने कोतवाल विक्रम राठौर से मुलाकात कर आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। कहा कि 10 लाख की फिरौती मांगने वाले पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल पर भी काशीपुर रोड पर फायरिंग कर चुके हैं। इस पर कोतवाल ने आवश्यक कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page