Connect with us

क्राइम

##नशे ने बनाया चोर: पहले ऑटो चुराया फिर एल्युमीनियम के दरवाजे,पुलिस ने किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। काठगोदाम में हुई दो चोरियों का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक भूपेंद्र सिंह बिष्ट पुत्र स्व दलजीत सिंह बिष्ट निवासी नई कॉलोनी काठगोदाम ने थाना काठगोदाम में तहरीर देते हुए कहा कि कि 13 जुलाई को शारदा फैक्ट्री के पीछे उनका मैगी लॉन जो कि विगत दो वर्षों से बंद है, उनके मैगी लॉन के 04 एल्युमीनियम के दरवाजे अज्ञात चोरों के द्वारा चोर किये गए है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए चोरों की तलाश शुरू की।
इसके अलावा थाना काठगोदाम में चरनजीत सिंह पुत्र स्व करतार सिंह निवासी बद्रीपुरा काठगोदाम में तहरीर दी कि 13 जुलाई की रात्रि में उनका टेम्पो संख्या यूके 04टीए 7132 काठगोदाम गुरुद्वारे के सामने से चोरी हो गया है। तहरीर के आधार पर गठित पुलिस टीम द्वारा चोरी का खुलासा करने के लिए दोनों घटनास्थल के आस पास लोगों से गहनता से पूछताछ करते हुए सभी संभावित स्थानों पर तलाश की गई टीम द्वारा सुरागरसी पतारसी कर एवं घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की सहायता से चोरी की घटना में प्रकाश में आये आरोपियों को शनिवार को मुखबिर की सूचना पर समीर खान पुत्र शाहिद खान निवासी स्टेट बैंक के पीछे नई बस्ती काठगोदाम और हर्षदीप सिंह उर्फ हरषु पुत्र गुरमीत सिंह निवासी कपिल भवन देवलड़ूँगा काठगोदाम को गिरफ़्तार कर लिया गया। जबकि हिमांशु निवासी बद्रीपुरा नई बस्ती काठगोदाम फरार है। जिन्हें कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

पूछताछ के दौरान बताया गया कि वह नशे के आदी है दोनों आरोपियों के साथ इनका एक अन्य साथी तीनों ने मिलकर दिन के समय मे नशाकर पैदल पैदल मैगी लॉन की तरफ तथा अन्य जगहों में रैकी की तथा फिर रात्रि में पुनः नशा कर काठगोदाम गुरुद्वारे के सामने से टेम्पो सँ0-यूके04टीए 7132 चोरी कर उसी टेम्पो से तीनों साथी मैगी लॉन काठगोदाम पँहुचे और मौका देखकर बन्द पड़े मैगी लॉन के चारों एल्युमीनियम के दरवाजे चुपके से निकालकर चोरी कर उसी टेम्पो में रखकर ले गए। लेकिन उन्हें पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस टीम में उनि फ़िरोज़ आलम(प्रभारी चौकी मल्ला काठगोदाम), कानि योगेश सिंह, चिंटू कुमार, अरविंद सिंह, प्रमोद कुमार मौजूद रहे।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page