Connect with us
पिता का आरोप था कि बेटे ने अपनी मां के साथ गलत हरकत करने का प्रयास किया है। कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि शुक्रवार को युवक के भाई की तहरीर पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

क्राइम

बेटे को मां के साथ गलत हरकत करते देखा तो पिता ने खोया आपा, पाठल से कई वार कर किया लहूलुहान

खबर शेयर करें -

हरिद्वार : ज्वालापुर क्षेत्र में एक पिता ने अपने बेटे पर पाठल से जानलेवा हमला कर दिया। पिता का आरोप था कि बेटे ने अपनी मां के साथ गलत हरकत करने का प्रयास किया है। युवक को लहूलुहान हालत में एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया गया।

फरार आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस

युवक के बड़े भाई की शिकायत पर पुलिस ने पिता के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस फरार आरोपित की तलाश में जुटी है।  पुलिस के मुताबिक, ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र की लाल मंदिर कालोनी में देवेंद्र उर्फ मुच्छड़ अपने परिवार के साथ रहता है।

सोते हुए अपने बेटे पर पाठल से हमला बोला

देवेंद्र ने बीते गुरुवार देर रात सोते हुए अपने बेटे राहुल पर पाठल से हमला बोल दिया। ताबड़तोड़ वार से युवक छटपटा उठा। चीख पुकार सुनकर घर में सो रही मां सुनीता, दूसरे बेटे शरन की नींद खुल गई। बीच बचाव कराने पर आरोपित पिता ने उन पर भी हमले का प्रयास किया।

कुछ दिन पूर्व राहुल ने मां से किया था अभद्र व्यवहार

बेटे को मरणासन्नवस्था में छोड़कर पिता फरार हो गया। आननफानन में राहुल को उसका भाई जिला अस्पताल ले गया, जहां से उसे एम्स ऋषिकेश भेज दिया गया। रेल चौकी प्रभारी सुधांशु कौशिक ने बताया कि राहुल ने कुछ दिन पूर्व अपनी मां से अभद्र व्यवहार किया था, उस बात से उसका पिता बेहद नाराज था।

युवक के भाई की तहरीर पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज

संभवत इसी वजह से उसने बेटे पर कातिलाना हमला किया। कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि शुक्रवार को युवक के भाई की तहरीर पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आारोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page