Connect with us

कुमाऊँ

महाशिवरात्रि पर जंगलिया गांव में हुआ विशाल भंडारे का आयोजन

खबर शेयर करें -

भीमताल। आज ग्राम पंचायत जंगलिया गांव के निवासियों के द्वारा पूर्व निर्धारित स्थल में महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। इसमें ग्राम पंचायत जंगलिया गांव के बुजुर्गों युवाओं माताओ द्वारा पूर्ण सहयोग किया गया।

इस अवसर पर भीमताल विकासखंड के प्रमुख डॉ हरीश सिंह बिष्ट जी सहित प्रधान गण, क्षेत्र पंचायत सदस्य गण पत्रकार साथी तथा जनता जनार्दन के द्वारा भागीदारी की गई। इस कार्यक्रम में पूरी ग्राम पंचायत के लोगों के द्वारा तन मन धन से सहयोग किया।

भक्तों ने कहा कि जिस तरीके से पूरे जोश और खरोश के साथ सभी भक्तगण बड़ी लगन व निष्ठा से लग रहे वास्तव में हम सबको एहसास हुआ कि भगवान शिव शंकर ही हम सब को ताकत देते हैं और उन्हीं की ताकत से यह सृष्टि चल रही है। आज के इसी कार्यक्रम में ग्राम पंचायत जंगलिया गांव के निवासियों के अलावा मुकेश बोरा जी अध्यक्ष दुग्ध संघ लाल कुआं, श्रीमती हेमा देवी जी संचालक मंडल सदस्य भीमताल, पूरन जोशी बाला जी एवं उनकी टीम के द्वारा भक्तगणों की सेवा हेतु सामग्री उपलब्ध कराई।

यजमान प्रेम कुलयाल ने सभी ग्राम वासियों का तथा ग्राम वासियों की ओर से सहयोग कर्ताओं का आभार व्यक्त किया। कहा कि भविष्य में भी हम सब लोग मिलकर अपनी ग्राम पंचायत का नाम अच्छे कार्यों के लिए आगे बढ़ाएंगे भगवान शिव शंकर के चरणों में वंदना है पूरे संसार में सुख समृद्धि और उन्नति हो।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in कुमाऊँ

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page