Connect with us

उत्तराखण्ड

उत्तराखंड :आज से शुरू,आप भी करें आवेदन,रोडवेज में 589 पदों पर भर्ती

खबर शेयर करें -

देहरादून : आगर आप भी नौकरी कि तलाश में हैं तो, रोडवेज में आपके लिए नौकरी का पिटारा खुल गया है। रोडवेज बसों में जल्द ही ड्राइवरों और कंडक्टरों की कमी दूर होने जा रही है। उत्तराखंड परिवहन निगम (UTC) आउटसोर्सिंग एजेंसी के माध्यम से यह भर्तियां करेगा। भर्ती के लिए रुड़की की एजेंसी एमकेएसएसएसएस ( MKSSSS) को जिम्मेदारी सौंपी गई है। भर्ती के लिए आज से ऑनलाइन आवेदन शुरू हो गए हैं।

ये है आखिरी डेट 

एजेंसी के संचालक शहजाद अहमद ने बताया कि ड्राइवर के 233 और कंडक्टरों के 356 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। ड्राइवर की शैक्षिक योग्यता कम से कम आठवीं पास और कंडक्टर की कम से कम 12वीं पास होनी चाहिए। ड्राइवर की अधिकतम आयु 42 वर्ष और कंडक्टर की 40 वर्ष होनी चाहिए। भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 13 अगस्त से 10 सितंबर तक होंगे। आवेदकों को फॉर्म के साथ ही सभी दस्तावेज भी ऑनलाइन जमा कराने होंगे।

ड्राईवर के लिए जरूरी 

भारी वाहन चलाने का लाइसेंस, पर्वतीय क्षेत्रों के लिए हिल का लाइसेंस, आंखों का सर्टिफिकेट, मेडिकल सर्टिफिकेट, कार्डियोलॉजिस्ट, ईएनटी की अलग-अलग फिटनेस रिपोर्ट होनी चाहिए। यह सभी दस्तावेज वेबसाइट पर अपलोड करने होंगे।

कंडक्टर के लिए यह जरूरी  

रोडवेज में कंडक्टर बनने के लिए आवेदक का कम से कम 12वीं पास होना जरूरी है। उसे सामान्य ज्ञान होना चाहिए। आरटीओ से कंडक्टर के लिए लाइसेंस होना भी जरूरी है।
ऐसे होगा चयन

दोनों पदों पर भर्तियों के लिए शैक्षिक दस्तावेज के आधार पर मेरिट बनेगी। चयनितों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। इंटरव्यू के बाद जो चुने जाएंगे, उनकी एक महीने की ट्रेनिंग होगी। इसके बाद उन्हें परिवहन निगम को उपलब्ध कराया जाएगा।

इस वेबसाइट पर करें आवेदन- www.mkssssltd.com

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page