Connect with us
सड़क पर दौड़ रही बस का अगला टायर अचानक फट गया। जब तक ड्राइवर कुछ समझ पाता, तब तक बस एक दुकान में घुस चुकी थी।

नैनीताल

उत्तराखंड: स्कूल बस में सवार थे 20 बच्चे, अचानक फटा टायर..किस्मत से बची जान

खबर शेयर करें -

नैनीताल: नैनीताल में बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रही बस के साथ बड़ा हादसा हो गया। सड़क पर दौड़ रही बस का अगला टायर अचानक फट गया। जब तक ड्राइवर कुछ समझ पाता, तब तक बस एक दुकान में घुस चुकी थी। एक्सीडेंट होते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई। बस में बैठे बच्चे डर के मारे रोने-चीखने लगे।

गनीमत ये रही कि हादसे में किसी बच्चे के साथ अनहोनी नहीं हुई। सभी बच्चे सुरक्षित हैं, हालांकि कुछ बच्चों को चोट लगी है। घटना में एक सफाई कर्मचारी को भी चोट लगी है। इस घटना के बाद बच्चे डरे हुए हैं। अभिभावकों को भी अपने बच्चों की सुरक्षा की चिंता सता रही है।

घटना चोरगलिया इलाके की है। सोमवार सुबह यहां एक स्कूल बस बच्चों को छोड़ने के लिए स्कूल जा रही थी। घटना के वक्त बस में 20 बच्चे बैठे हुए थे। हंसी-खुशी के माहौल में सफर कट रहा था, कि तभी अचानक बस का अगला टायर फट गया। जिसके बाद ड्राइवर ने बस पर से अपना नियंत्रण खो दिया।

इसके बाद बेकाबू बस एक दुकान में जा घुसी। हादसा होते ही बस के भीतर चीख-पुकार मच गई। डरे हुए बच्चे रोने लगे। कई बच्चे चोट लगने की वजह से रो रहे थे। घटना के वक्त बस में एक महिला कंडक्टर भी थी। हादसे में कुछ बच्चे चोटिल हुए हैं, लेकिन भगवान का शुक्र है कि सभी बच्चे सुरक्षित हैं। एक बड़ी अनहोनी टल गई।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in नैनीताल

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page