Connect with us

मनोरंजन

ऑस्कर अवॉर्ड के रेड कार्पेट पर खुद को नहीं बल्कि पूरे भारत को रिप्रजेंट करेंगे जूनियर एनटीआर ; कहा- “यह हम नहीं बल्कि पूरा भारत होगा, जो रेड कार्पेट पर चलेगा”

खबर शेयर करें -

95वां अकेडमी अवॉर्ड समारोह 12 मार्च (भारत में 13 मार्च) को लॉस एंजिल्स के डॉल्बी थिएटर में आयोजित किया जाएगा । जूनियर एनटीआर भी ऑस्कर में भाग लेने के लिए लॉस एंजिल्स पहुंच गए हैं । दुनियाभर की निगाहें इस बार के ऑस्कर अवॉर्ड पर टिकी हुईं हैं ।  भारत के लिए भी इस बार का ऑस्कर काफ़ी ख़ास है क्योंकि एक तरफ़ जहां एस एस राजामौली की आरआरआर ऑस्कर के लिए नोमिनेटेड है  वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण 95वें ऑस्कर में प्रजेंटर के तौर पर नजर आएंगी । ऑस्कर के रेड कार्पेट को लेकर जूनियर एनटीआर ने क्लीयर किया सिर्फ़ वह ऑस्कर के रेड कार्पेट पर नहीं चलेंगे बल्कि पूरा भारत देश चलेगा ।

ऑस्कर अवॉर्ड के लिए जूनियर एनटीआर लॉस एंजिल्स पहुंचे 

जबकि अभिनेता के फैंस ऑस्कर में रेड कार्पेट पर अपने आइडल को देखने के लिए उत्साहित हैं, ग्लोबल आइकन ने हाल ही में एक LA-बेस्ड समाचार चैनल KTLA के साथ एक इंटरव्यू में बताया कि वह ऑस्कर के रेड कार्पेट पर नहीं चलेंगे बल्कि पूरा देश चलेगा ।

“मुझे नहीं लगता कि एनटीआर जूनियर या कोमाराम भीम रेड कार्पेट पर चलने वाले हैं । यह भारत होगा, जो रेड कार्पेट पर चलेगा । हम रेड कार्पेट पर चलते हुए पूरे देश को अपने दिलों में लेकर चल रहे हैं, मैं इसके लिए उत्सुक हूं ।”आनंदित एनटीआर जूनियर ने कहा ।

इंटरव्यू के दौरान, अभिनेता ने यह भी बताया कि कैसे वह संगीतकार एम एम कीरावनी और गायक राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव को ऑस्कर मंच पर परफॉर्मन्स करते देखने के लिए उत्सुक हैं ।

आरआरआर की सफलता के बाद भारत में घर वापसी, एनटीआर जूनियर जल्द ही जान्हवी कपूर के साथ निर्देशक कोराताला शिवा के साथ अपनी अगली एनटीआर 30 पर काम करना शुरू करेंगे, जो 5 अप्रैल 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in मनोरंजन

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page