Connect with us

उत्तराखण्ड

देह व्यापार का खुलासा, होटल स्वामी ने फ्री में दे रखा था कमरा, महिला समेत दो गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर: एनकेए होटल में मसाज सेंटर के नाम पर देह व्यापार का धंधा कर रहे होटल स्वामी और महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस दौरान एक युवक भागने में कामयाब हो गया। पकड़े गए आरोपितों के पास से पुलिस को 1500 रुपये की नकदी और आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ। बाद में पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस के मुताबिक दोनों के पास से बरामद मोबाइल के व्हाटसएप चैट में ग्राहकों से डीलिंग के साथ ही रुपयों की डिमांड भी की गई थी।

सोमवार रात को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट प्रभारी बसंती आर्या पुलिस टीम के साथ गश्त पर थी। इस दौरान सूचना मिली कि ग्रीन प्लाई के सामने होटल एनकेए के मसाज सेंटर का मालिक नितई सरकार अपने होटल में अनैतिक धंधा करा रहा है।

इस पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट होटल एनकेए पहुंची। जहां पुलिस को देख एक युवक भागने लगा। इस पर उसका पीछा कर पुलिस कर्मियों ने दबोच लिया। उसके पास से एक हजार रुपये की नकदी के साथ ही बरामद मोबाइल की व्हाटसएप चैटिंग में कई युवतियों की फोटो मिली थी, जिसे अन्य नंबरों पर भेजकर रुपयों की मांग की गई थी।

पूछताछ में उसने अपना नाम कौशलगंज, बिलासपुर, रामपुर निवासी नितई सरकार पुत्र सुधीर सरकार बताया। इसके बाद टीम होटल के कमरा नंबर 101 व 102 में गए तो एक युवक दरवाजा खुलते ही भाग निकला। उसका पीछा किया लेकिन हाथ नहीं आया। कमरा नंबर 103 की तलाशी लेने पर एक महिला मिली।

पूछताछ में उसने अपना नाम पूर्वा जाया जनका खजूरी, पूरबा मेदिनीपुर, पश्चिम बंगाल और हाल होटल एनकेए ट्रांजिट कैंप निवासी लक्ष्मी दास उर्फ काजल बताया। उसके पास से पुलिस को पांच सौ का एक नोट और कमरे में 13 पैकेट आपत्तिजनक वस्तु मिली।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page