Connect with us
शाहरुख खान की मोस्ट अवेडेट फिल्म जवान का हर कोई बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इसी बीच एक्टर की फिल्म का हालिया रिलीज गाना 'चलेया' खूब चर्चा में है। इस गाने में शाहरुख ने बेशकीमती शर्ट पहनी है, जिसकी कीमत आपके होश उड़ा सकती है।

मनोरंजन

शाहरुख खान ने जवान के इस गाने में पहनी इतनी महंगी शर्ट, इस कीमत में खरीद सकते हैं एक मोबाइल फोन

खबर शेयर करें -

सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी नई फिल्म ‘जवान’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म ‘पठान’ के बाद एक बार फिर वह इस फिल्म में एक्शन अवतार में नजर आएंगे। इस फिल्म के रिलीज को अभी वक्त है लेकिन इससे पहले फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके है, जिसको लेकर फैंस के बीच गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है।  जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में लीड किरदार निभाने के साथ-साथ किंग खान अपनी इस मूवी के प्रोड्यूसर भी हैं। ऐसे में फिल्म के दोनों गानों को देखकर ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि ‘जवान’ की मेकिंग में शाहरुख खान ने पानी की तरह पैसा बहाया है। 

इस शर्ट की कीमत में खरीद सकते हैं मोबाइल फोन

Shahrukh Khan
शाहरुख खान की मोस्ट अवेडेट फिल्म जवान

हाल ही में जवान का रोमांटिक गाना ‘चलेया’ रिलीज हुआ है, जो फिलहाल फैंस की जुबान पर बना है। लेकिन इस गाने से ज्यादा जिस चीज की सबसे ज्यादा इस वक्त चर्चा हो रही है वो है शाहरुख खान की शर्ट। यूं तो किंग खान ने इस गाने में एक से बढ़कर एक कई  हाफ शर्ट पहने है लेकिन ,उनके जिस शर्ट ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है वो है उनकी ब्लैक प्रिंटेट शर्ट जो उनपर काफी जच रही है। इस शर्ट का स्टाइल और कलर दोनों फैंस को खूब भा रहा है। लेकिन जब आपको शाहरुख खान के इस शर्ट की कीमत का पता लगेगा तो आपके होश उड़ जाएंगे। अगर आप शाहरुख की इस शर्ट को खरीदने का मन बना रहे है तो उससे पहले ये जान लिजिए की किंग खान के इस शर्ट की कीमत में आप एक मोबाइल फोन खरीद सकते हैं। 

शाहरुख खान ने पहनी इतनी महंगी शर्ट

Shahrukh Khan
शाहरुख ने पहनी बेशकीमती शर्ट

दरअसल ‘चलेया’ सॉन्ग में शाहरुख खान ने जो शर्ट पहन रखी है उसकी कीमत काफी ज्यादा है। जब हमने इस शर्ट के बारे में रिसर्च किया तो हमे पता लगा कि शाहरुख खान की ये शर्ट अमीरी कंपनी की है। गूगल पर अमीरी ब्रांड की इस पेगासस-प्रिंट बॉलिंग शर्ट की कीमत पता करने पर हमने पाया कि ये शर्ट करीब 1407 अमेरिकी डॉलर के प्राइज की है। भारतीय मुद्रा के अनुसार इस शर्ट की कीमत 1 लाख 16 हजार 864 रुपये है। शर्ट की कीमत से ही ये साफ होता है कि आखिर क्यों किंग खान की इस शर्ट की इतनी चर्चा हो रही है। वहीं फैंस भी शाहरुख की इस शर्ट की कीमत जानकर यकीनन हैरान हो रहे हैं।

कब रिलीज होगी ‘जवान’ 

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की बात करे तो ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। साउथ के मशहूर डायरेक्टर एटली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आएंगे। 

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in मनोरंजन

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page