Connect with us

मनोरंजन

जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की एनटीआर 30 में सैफ अली खान बनेंगे खतरनाक विलेन ; 30 मार्च से शुरू करेंगे शूटिंग

खबर शेयर करें -

आरआरआर की सफलता के बाद जूनियर एनटीआर अपनी अगली फ़िल्म एनटीआर 30 की शूटिंग में बिजी हो गए । कोराताला शिवा के निर्देशन में बन रही एनटीआर 30 में जूनियर एनटीआर लीड रोल में नज़र आएंगे । और इस फ़िल्म में उनके अपोज़िट पहली बार बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर नज़र आएंगी । इसी के साथ जाह्नवी कपूर अपना साउथ डेब्यू भी करने जा रही हैं । और अब इस फ़िल्म में एक और बॉलीवुड एक्टर की एंट्री होने वाली है । और वो हैं सैफ अली खान । खबरों की मानें तो सैफ अली खान जूनियर एनटीआर की एनटीआर 30 में विलेन की भूमिका में नज़र आएंगे । इस बारें में जल्द ही ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट कर दिया जाएगा । 

जूनियर एनटीआर की एनटीआर 30 में सैफ अली खान 

खबरों की मानें तो, “मेकर्स एनटीआर 30 में सैफ की एंट्री को 23 मार्च को होने वाले एक ग्रैंड ईवेंट में के अनाउंस करने की प्लानिंग कर रहे हैं । फिल्म की शूटिंग 30 मार्च से शुरू होगी । हैदराबाद के बाहरी इलाके में फ़िल्म के लिए एक बड़ा सा सेट बनाया गया है, जहां लोकप्रिय एक्शन कोरियोग्राफर राम-लक्ष्मण एक्शन दृश्यों को शूट करेंगे ।”

बता दें कि इससे पहले सैफ अजय देवगन की तान्हाजी में भी निगेटिव किरदार में नज़र आ चुके हैं । और जल्द ही ओम राउत की आदिपुरष में भी लंकेश के किरदार में नज़र आएंगे ।

एनटीआर 30 का निर्माण एनटीआर आर्ट्स के हरि कृष्ण के और युवसुधा आर्ट्स के सुधाकर मिकिलिनेनी द्वारा किया जा रहा है । अनिरुद्ध रविचंदर संगीत देंगे, जबकि आर रत्नावेलु कैमरा संभालेंगे, साबू सिरिल कला का संचालन  करेंगे और श्रीकर प्रसाद फिल्म के एडिटर हैं ।  यह एक पैन इंडिया फिल्म है । इसको अगले साल तमिल, तेलुगू, कन्नड़, हिंदी और मलयालम में रिलीज किया जायेगा। 

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in मनोरंजन

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page