Connect with us

दुर्घटना

दुःखद: मुरादाबाद में वाहन पलटने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

खबर शेयर करें -

मुरादाबाद में वाहन के पलटने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस अधिकारियों ने घायलों का हाल जाना।

कांठ इलाके में सुबह तेज रफ्तार स्कॉर्पियो रेलवे क्रासिंग के पास अनियंत्रित होकर खंभे से टकराकर खाई में जा गिरी।जोरदार आवाज आने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तब हादसे का पता चला।

हरिद्वार हाईवे पर हुए हादसे में तीन महिलाओं समेत चार की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा एक महिला और युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी उत्तराखंड के देहरादून के रहने वाले हैं। वह मुरादाबाद के मुगलपुरा में अपने रिश्तेदार के यहां मिलने आ रहे थे। एसपी ग्रामीण संदीप मीणा ने बताया कि चालक को नींद आने के कारण यह हादसा हुआ है। जान गंवाने वालों की पहचान संगीता रस्तोगी, आशिका रस्तोगी (19), यश रस्तोगी (26), आरती रस्तोगी (45) तौर पर हुई है। वह देहरादून के थाना तिलक रोड के गढ़ मकान नंबर 13 जी मोहल्ला डांडीपुर के रहने वाले थे।

  • हादसे में डेढ़ माह के बच्चे की मौत, मां सहित तीन घायल

मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर गांव हुसैनपुर के पास कार की टक्कर से बाइक पर मां की गोद से गिरकर डेढ़ माह के बच्चे की मौत हो गई। हादसे में मझोला थाना क्षेत्र निवासी बच्चे की पुष्पा सहित तीन घायल हो गए। तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हादसे के बाद चालक कार छोड़कर भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में लिया है।

रामपुर जिले के सैफनी थाना क्षेत्र के गांव करनपुर की मढ़ैया निवासी रितिक पुत्र महेंद्र सिंह बहन पुष्पा को लेने मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र के डरौला गांव स्थित उसकी ससुराल आया था। शुक्रवार दोपहर को रितिक पुष्पा को लेकर अपने गांव लौट रहा था।बाइक पर पुष्पा का बेटा तनिष्क और डेढ़ वर्षीय बेटा भी था। मुरादाबाद-आगरा नेशनल हाईवे स्थित गांव हुसैनपुर हमीर के पास कुंदरकी की ओर से आ रही कार ने बाइक को रौंद दिया। हादसे में मां की गोद में बैठे दो माह के बच्चे की मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहा रितिक, बच्चे की मां पुष्पा व भाई तनिष्क घायल हो गए।सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से एक को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

उधर, कार चालक और कार में बैठे चार लोग भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस कार व क्षतिग्रस्त बाइक को थाने में ले गई। हादसे के कुछ ही देर में दुर्घटना स्थल पर लोगों की भीड़ लग गई।इसके चलते हाईवे पर यातायात भी प्रभावित हुआ। इंस्पेक्टर संजय कुमार का कहना है कि चार घायलों में से एक बालक की मौत होने की सूचना मिल रही है। दो क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। साथ ही पीड़ित पक्ष की तहरीर मिलने पर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in दुर्घटना

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page