Connect with us

मनोरंजन

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की रॉम-कॉम तू झूठी मैं मक्कार 100 करोड़ क्लब की ओर बढ़ती हुई; आठ दिनों में कमाए कुल 82.31 करोड़ रु

खबर शेयर करें -

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की रॉम-कॉम तू झूठी मैं मक्कार दर्शकों का मनोरंजन करने में कायमाब हो रही है । लव रंजन के डायरेक्शन में बनी ‘तू झूठी मैं मक्कार’ बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाए हुए है । ये कहना गलत नहीं होगा कि पठान के बाद साल 2023 की हिट फ़िल्म बनकर उभरने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रही है । 8 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई तू झूठी मैं मक्कार का आठवें दिन का कलेक्शन भी निराशाजनक नहीं रहा ।

तू झूठी मैं मक्कार का कलेक्शन

तू झूठी मैं मक्कार ने अपनी रिलीज के आठवें दिन कुल 5.60 करोड़ रु की कमाई । जहां फ़िल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन यानि बुधवार को 15.73 करोड रु, दुसरे दिन-10.34 करोड रु, तीसरे दिन-10.52, चौथे दिन-16.57, पांचवे दिन-17.08, छठे दिन-6.05 और सातवें दिन-6.02 करोड रु की कमाई की । और अब कुल आठ दिन की कमाई के साथ फ़िल्म कुल 82.31 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है ।

फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है और रणबीर और श्रद्धा की फ्रेश जोड़ी को भी स्क्रीन पर खूब सराहा जा रहा है । फिल्म की कमाई की रफ्तार देखकर लग रहा है कि ये रेंग-रेंग कर इस वीकेंड तक 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो ही जाएगी इसी के साथ ये फिल्म पठान के बाद बॉक्स ऑफिस पर शतक लगाने वाली साल 2023 की दूसरी बॉलीवुड फिल्म बन जाएगी ।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in मनोरंजन

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page