Connect with us

उत्तराखण्ड

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जनसभा को करेंगे वर्चुअली संबोधित, यहां देखें पूरे कार्यक्रम की सूची

खबर शेयर करें -

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चार फरवरी को अल्मोड़ा संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभी विधानसभा क्षेत्रों की जनता को दिल्ली से वर्चुअली संबोधित करेंगे। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने प्रधानमंत्री का यह कार्यक्रम मिलने की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री चार फरवरी को दोपहर 12 से एक बजे तक संबोधित करेंगे। अल्मोड़ा के अंतर्गत आने वाली सभी विधानसभा क्षेत्रों में इस कार्यक्रम को सुनने की व्यवस्था की जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि प्रधानमंत्री का छह फरवरी को पौड़ी गढ़वाल संसदीय क्षेत्र, आठ फरवरी को टिहरी, 10 फरवरी को हरिद्वार और 12 फरवरी को नैनीताल संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले विधानसभा क्षेत्रों में वर्चुअली सभाओं का कार्यक्रम प्रस्तावित है।

भाजपा विकास कार्यों को लेकर चुनाव मैदान में: धामी

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने धनोल्टी विधानसभा क्षेत्र के जाखधार में भाजपा प्रत्याशी प्रीतम सिंह पंवार के समर्थन में जनसभा की। इस दौरान कई व्यक्तियों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र व प्रदेश की सरकार ने कई कल्याणकारी योजनाओं के साथ विकास कार्यों को आगे बढ़ाया है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि विधानसभा में युवा, बुजुर्ग, महिला सभी में भाजपा को लेकर उत्साह है। भाजपा को सभी का समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि धनोल्टी में प्रत्याशी भारी मतों से विजयी होंगे और प्रदेश में दोबारा भाजपा की सरकार बनेगी। भाजपा के शासन में कई महत्वपूर्ण कार्य हुए हैं जिसका जनता को लाभ मिल रहा है और विकास को लेकर ही भाजपा चुनाव मैदान में है। इसके बाद उन्होंने डोर टू डोर जनसंपर्क कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने ग्राम विरोड़ में प्रसिद्ध महासू देवता व नाग देवता के मंदिर में दर्शन कर विजय का आशीर्वाद लिया। इससे पूर्व महिलाओं ने जौनपुरी वेशभूषा के साथ मुख्यमंत्री का स्वागत किया। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद रतूड़ी, मुख्यमंत्री के जनसंपर्क अधिकारी मुलायम सिंह, राजेश नौटियाल, को-आपरेटिव बैंक के अध्यक्ष सुभाष रमोला, संजय नेगी, पूर्व प्रमुख गीता रावत, मीरा सकलानी, हीरामणी गौड़, कुंवर सिंह पंवार आदि मौजूद थे।साभार न्यू मीडिया

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page