Connect with us

नैनीताल

महिला खिलाड़ियों का यौन शोषण करने वाले ब्रजभूषण को पद से बर्खास्त करें प्रधानमंत्री मोदी, प्रेमचन्द को भी हटाया जाए

खबर शेयर करें -

नैनीताल। पीपुल्स फोरम के बैनर तले नैनीताल के विभिन्न संगठनों के लोगों ने जंतर मंतर दिल्ली में चल रहे महिला पहलवानों के संघर्ष के साथ एकजुटता का प्रदर्शन करने के लिए और महिला खिलाड़ियों के यौन उत्पीड़न के आरोपी बृजभूषण शरण सिंह को पद से बर्खास्त कर गिरफ्तार किए जाने की मांग को लेकर सोमवार को प्रदर्शन किया।

इस दौरान एकत्रित सभी लोगों ने उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री और भाजपा विधायक प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा जनता के साथ ऋषिकेश में सरेआम की गई गुंडागर्दी के खिलाफ व अंकिता भंडारी को न्याय दिलाने के लिए तल्लीताल गांधी मूर्ति के समीप धरना प्रदर्शन भी किया।

सभा का संचालन एडवोकेट कैलाश जोशी द्वारा किया गया। इस दौरान वक्ताओं ने महिला पहलवानों के सवाल पर प्रधानमंत्री की चुप्पी पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि जब महिला पहलवान पदक जीतकर आई तब प्रधानमंत्री ने उन्हें अपनी बेटी और देश की बेटी कह कर संबोधित किया था, लेकिन आज जब वहीं देश की बेटी न्याय के लिए धरना दे रही है तो ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी कोई जवाब नहीं दे रहे हैं।

इस दौरान कार्यक्रम में प्रोफेसर शेखर पाठक, डॉ शीला रजवार, राजीव लोचन शाह, उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के दिनेश उपाध्याय, हाईकोर्ट के अधिवक्ता दुर्गा सिंह मेहता, गीतांजलि जोशी, एडवोकेट राजेंद्र असवाल आदि मौजूद रहे।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in नैनीताल

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page