Connect with us

मनोरंजन

केजीएफ : चैप्टर 2 के बाद यश अप्रैल के अंत में अनाउंस करने जा रहे हैं अपनी अगली फ़िल्म ; केजीएफ यूनिवर्स से बिल्कुल अलग होगी ये फ़िल्म

खबर शेयर करें -

सुपरस्टार यश की केजीएफ : चैप्टर 2 केवल साउथ में ही नहीं बल्कि हिंदी भाषी क्षेत्रों में भी काफ़ी पसंद की गई । पूरे भारत में केजीएफ : चैप्टर 2 को दर्शकों ने अटूट प्यार दिया । प्रशांत नील द्वारा निर्देशित केजीएफ : चैप्टर 2 ऑलटाइम ब्लॉकबस्टर फ़िल्म में से एक है । और अब सभी को केजीएफ : चैप्टर 2 के बाद यश की अगली फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार है ।

यश जल्द करेंगे अपनी अगली फ़िल्म का अनाउंसमेंट 

 यश अप्रैल के अंत तक अपनी अगली फ़िल्म को लेकर अनाउंसमेंट करने के लिए तैयार है । यश के एक करीबी सूत्र ने इस बारे में खुलासा करते हुए कहा,  “यश फिलहाल लंदन में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं । वह कुछ हफ़्ते में वापस आ जाएंग़े । उसके बाद ही घोषणा (उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में) होगी ।”

सूत्र ने यह भी खुलासा किया कि यश अपनी अगली फिल्म में क्या करना चाहते हैं । “वह फ़िलहाल के लिए केजीएफ यूनिवर्स से पूरी तरह से दूर होना चाहता है । इस बार उनकी अगली फ़िल्म केजीएफ की तरह कोई एक्शन फिल्म नहीं है । हां, बेशक फ़िल्म में एक्शन होगा, नहीं तो उनके फैन्स निराश हो जाएंगे । लेकिन यह फ़िल्म थीम, मूड और ट्रीटमेंट के मामले में पूरी तरह से अलग फिल्म होगी ।”

जब इस बारें में हमने यश से सम्पर्क किया तो उन्होंने इस खबर पर मुहर लगाते हुए कहा, “अप्रैल के अंत तक एक अनाउंसमेंट होगा ।”

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in मनोरंजन

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page