Connect with us

क्राइम

एनएसएस कैंप में छात्राओं के बीच शराब पीकर पहुंचे शिक्षक, की छेड़छाड़ और धमकाया भी

खबर शेयर करें -

कोटद्वार। उत्‍तराखंड के कोटद्वार में एनएसएस कैंप में एक शिक्षक द्वारा छात्राओं संग बदसलूकी का मामला सामने आया है। छात्राओं के स्वजनों की तहरीर पर आरोपित शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर इसे रेगुलर पुलिस को हस्तांतरित कर दिया है।

विरोध करने पर कुछ छात्राओं को धमकाया भी 

जानकारी के मुताबिक प्रखंड एकेश्वर के अंतर्गत एक जनता इंटर कालेज में यह राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर आयोजित किया गया था। मामला पब्लिक इंटर कालेज सुरखेत का है। छात्राओं का कहना है कि उनके विद्यालय में एक मार्च से राष्ट्रीय सेवा योजना का शिविर शुरू हुआ। 

छात्राओं से छेड़छाड़ भी की

आरोप है कि चार मार्च की रात्रि करीब नौ बजे शिक्षक उनके कमरे में शराब पीकर आए और उन्हें कुछ काम सौंप कर चले गए। इसके कुछ समय बाद एक शिक्षक पुन: उनके कमरे में आए और उनसे छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर कुछ छात्राओं को धमकाया भी गया। 

शिक्षक के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की मांग

छात्राओं ने विद्यालय प्रबंधक व प्रधानाचार्य से उक्त शिक्षक के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की मांग की। लेकिन, विद्यालय प्रशासन की ओर से कार्रवाई करने के बजाए मामले को दबाने का प्रयास किया गया। 

छात्राओं ने इसकी जानकारी अभिभावकों को दी, जिसके बाद अभिभावकों ने गांव में बैठक कर संबंधित शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्णय लिया।

पोक्सो सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज

अभिभावकों की ओर से इस संबंध में राजस्व उपनिरीक्षक शीशपाल सिंह राणा को संबंधित शिक्षक के खिलाफ तहरीर दी गई। राजस्व उपनिरीक्षक ने बताया कि दी गई तहरीर के आधार पर संबंधित शिक्षक के खिलाफ पोक्सो सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर दिया गया है। चौबट्टाखाल तहसील के तहसीलदार श्रेष्ठ गुनसोला ने बताया कि मामला रेगुलर पुलिस को हस्तांतरित किया जा रहा है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page