Connect with us

नौकरी

नौकरी की तलाश है तो पढ़ें ये खबर, SC, ST और OBC के लिए निकली भर्ती

खबर शेयर करें -

नौकरी : अगर आपको भी नौकरी की तलाश है तो आपके लिए यहां नौकरी का बड़ा मौक़ा है। केंद्र सरकार की महारत्न कंपनियों में से एक आरईसी लिमिटेड द्वारा अनुसूचित जातियों (SC), अनुसूचित जनजातियों (ST) और नॉन-क्रीमी लेयर  के अन्य पिछड़े वर्गों (OBC) के उम्मीदवारों के लिए विशेष भर्ती अभियान चलाया जा रहा है। कंपनी द्वारा 10 जून से चलाए जा रहे इस विशेष भर्ती अभियान के अंतर्गत असिस्टेंट मैनेजर (इंजीनियरिंग), डिप्टी जनरल मैनेजर, ऑफिसर, असिस्टेंट मैनेजर (IT) के पदों पर भर्ती की जानी है।

REC लिमिटेड द्वारा विज्ञापित पदों पर भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, recindia.nic.in पर करियर सेक्शन में एक्टिव लिंक या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत उम्मीदवारों को पहले पंजीकरण करना होगा और फिर पंजीकृत ईमेल आइडी या मोबाइल नंबर व पासवर्ड के माध्यम से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को कोई शुल्क का भुगतान नहीं करना है। उम्मीदवार 1 जुलाई तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकते हैं।

REC भर्ती 2023 अधिसूचना PDF डाउनलोड लिंक

REC लिमिटेड के असिस्टेंट मैनेजर (इंजीनियरिंग और आइटी) पद के लिए उम्मीदवारों को सम्बन्धित ट्रेड में फुल-टाइम बीई/बीटेक उत्तीर्ण होना चाहिए और सम्बन्धित क्षेत्र में कम से कम 4 वर्ष का अनुभव होना चाहिए। आयु 35 वर्ष से अधिक अधिक नहीं होनी चाहिए। वहीं, फाइनेंस और एकाउंट्स में ऑफिसर व डीजीएम पदों के लिए उम्मीदवारों को सीए या सीएमए परीक्षा उत्तीर्ण होने के साथ-साथ ऑफिसर पदों के लिए 3 वर्ष और डीजीएम के लिए 16 वर्ष का अनुभव होना चाहिए। ऑफिसर पदों के लिए आयु सीमा 33 वर्ष और डीजीएम के लिए 48 वर्ष है।

इतना मिलेगा वेतन 

  • असिस्टेंट मैनेजर (इंजीनियरिंग) – 9 लाख रुपये सालाना.
  • डिप्टी जनरल मैनेजर (फाइनेंस और एकाउंट्स) – 20 लाख रुपये सालाना.
  • ऑफिसर (फाइनेंस और एकाउंट्स) – 7 लाख रुपये सालाना.
  • असिस्टेंट मैनेजर (आइटी) – 9 लाख रुपये सालाना.
Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in नौकरी

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page