Connect with us
शहडोल संभाग के अनूपपुर जिले की कोतमा विधान सभा सीट पर एक कांग्रेस नेता के बयान ने तापमान बढ़ा दिया है। कोतमा में जन आक्रोश यात्रा को संबोधित करते हुए महामंडलेश्वर आचार्य बालयोगी ने शब्दों ही शब्दों में कोतमा विधायक को नालायक बता दिया।

राजनीति

‘विधायक नहीं नालायक हूं मैं, जुल्मी बड़ा दुखदायक हूं मैं’, कांग्रेस नेता ने अपने ही विधायक पर बरसते हुए ऐसा बोल गए

खबर शेयर करें -

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहे हैं राजनीतिक पार्टियों की बयान बाजियां भी चरम पर पहुंचने लगी है। कौन नेता अपने भाषण के दौरान दूसरे को क्या कहते इस बात का कोई भरोसा नहीं है। माहौल बनाने की कोशिश में नेता तमाम तरीके की ऐसी बयान बाजी कर रहे हैं जो की चर्चा का विषय बनता जा रहा है।

संभावना जताई जा रही है कि इस साल के अंत तक प्रदेश में नई सरकार का गठन हो जाएगा। पार्टियां भी चुनावी मैदान में उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। प्रदेश की दोनों मुख्य पार्टियां यात्राएं निकालकर माहौल बनाने में जुटी हुई हैं। एकतरफ भारतीय जनता पार्टी जहां जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है तो वहीं कांग्रेस जन आक्रोश यात्रा निकालकर जनता के बीच जा रही है। इन यात्राओं में जमकर बयानबाजी हो रही है और एक-दूसरे पर जबरदस्त हमले हो रहे हैं।

कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा अनूपपुर जिले में कोतमा विधानसभा में पहुंची। यहां ठाकुर बाबा धाम के पास लगाए गए मंच से जनता को संबोधित करने के दौरान महामंडलेश्वर आचार्य लक्ष्मण दास बाल योगी ने विधायक कोतमा को शब्दों ही शब्दों में नालायक कह दिया। उन्होंने फिल्मी गाने के तर्ज में यहां उपस्थित जनों को सम्बोधित करते  हुए कहा की विधायक नही जुल्मी बड़ा दुखदायक हूं। उनके इस बयान के बाद कोतमा की राजनीति कर गर्म हो गई है। ज्ञात हो कि जिले की कोतमा में कांग्रेस विधायक सुनील सराफ अपने क्रियाकलापों को लेकर काफी विवादित रहे हैं।

विधायक को बताया इज्जत उतारू 

इस गाने के दौरान उन्होंने कोतमा विधायक सुनील सराफ को इज्जत उतारू विधायक भी कहा। बता दें कि पिछले वर्ष कांग्रेस के सतना से विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा और जिले के कोतमा के विधायक सुनील सराफ के ऊपर ट्रेन में एक महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला दर्ज हुआ था। उस वक्त यह काफी सुर्खियों में आए थे। आज उसी घटना की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने सुनील सराफ के लिए ‘नायक नहीं नालायक हूं मैं जुल्मी बड़ा दुख दायक हूं मैं इज्जत उतारू विधायक हूं मैं’ कहकर कांग्रेस की सभा में तंज कसा। 

बालयोगी खुद भी इसी सीट से मांग रहे हैं टिकट 

कहा जा रहा है कि आचार्य लक्ष्मण दास बालयोगी खुद भी कोतमा विधानसभा से कांग्रेस से टिकट मांग रहे हैं। स्थानीय कांग्रेस विधायक के लिए जब वह इस तरह की बात कह रहे थे तब उस समय मंच पर प्रदेश कार्य समिति के सदस्य मनोज अग्रवाल और कांग्रेस के सैकड़ो कार्यकर्ता वहां पर मौजूद थे। लक्ष्मण दास बालयोगी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in राजनीति

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page