Connect with us

मनोरंजन

नुक्कड़ में ‘खोपड़ी’ का किरदार निभाकर फ़ेमस हुए समीर खाखर का 71 वर्ष की उम्र में निधन ;  ज़य हो, शहंशाह, राजा बाबू जैसी कई फ़िल्मों में आए नज़र

खबर शेयर करें -

दूरदर्शन पर आने वाले सबसे हिट टीवी शो में से एक नुक्कड़ सीरियल में अपने किरदार ‘खोपड़ी’ से सभी को हंसाने वाले अभिनेता समीर खाखर का मुंबई में निधन हो गया । 71 साल के समीर खाखर ने आज यानी 15 मार्च की सुबह 4.30 बजे अंतिम सांस ली और दुनिया वो अलविदा कह दिया । कहा जा रहा है कि, समीर खाखर लंबे समय से सांस और कई अन्य बीमारियों से जूझ रहे थे । उनके भाई गणेश खाखर ने उनके निधन की पुष्टि की है । 

समीर खाखर का निधन 

टीवी और फिल्म का जाना-माना नाम रहे समीर खाखर अपने एक्टिंग करियर के 38 सालों में विभिन्न टीवी शो और फिल्मों का हिस्सा रह चुके थे ।  खबरों की माने तो, समीर पिछले काफी दिनों से बीमार थे । मंगलवार (14 मार्च) की दोपहर को उनकी तबीयत और बिगड़ गई और उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी, तभी उन्हें बोरिवली के एमएम अस्पताल में दाखिल कराया गया था । जहां पहुंचने के बाद वह बेहोश हो गए । समीर के भाई गणेश कक्कड़ ने बताया कि डॉक्टर्स ने उन्हें तुरंत आईसीयू में भर्ती किया और इलाज शुरू किया । लेकिन मल्टीपल ऑर्गन फेलियर के चलते उन्होंने आज, 15 मार्च की सुबह 4.30 बजे अंतिम सांस ली और दुनिया को अलविदा कह दिया । 

समीर ने कुछ समय के लिए एक्टिंग की दुनिया से एक छोटा ब्रेक लिया था लेकिन बाद में उन्होंने दोबारा वापसी की और दो गुजराती नाटकों में काम किया । समीर को  सलमान खान की फिल्म जय हो में अपने किरदार के लिए भी उन्हें पसंद किया गया । 

समीर ने अपने करियर की शुरुआत 1987 में आई फिल्म जवाब हम देंगे से की थी। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में मेरा शिकार, शहंशाह, राजा बाबू, गुरु, नफरत की आंधी, परिंदा जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया । छोटे पर्दे पर समीर ने मनोरंजन, सर्कस, नया नुक्कड़, श्रीमान-श्रीमती और अदालत जैसे टीवी शोज में नजर आए ।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in मनोरंजन

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page