Connect with us

मनोरंजन

धर्मेंद्र ने फैंस के साथ शेयर की सबसे खूबसूरत याद, बोले- ‘बस बेहतर महसूस करने के लिए’

खबर शेयर करें -

बॉलीवुड के दिग्गज धर्मेंद्र (Dharmendra) के फैंस पिछले दिनों तब चिंतित हो गए थे, जब उन्हें ये खबर लगी कि उनके ‘धरम पाजी’ अस्पताल में भर्ती हैं. 86 साल के धर्मेंद्र को पिछले हफ्ते स्वास्थ्य समस्याओं के चलते अस्पताल ले जाया गया था और तबीयत में सुधार होने के बाद धर्मेंद्र को डिस्चार्ज कर दिया गया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहने वाले दिग्गज एक्टर ने हाल ही में एक ट्वीट कर अपनी सबसे खूबसूरत यादों में से एक याद को शेयर किया है.

धर्मेंद्र (Dharmendra) उन दिग्गज एक्टर्स में से एक हैं, जो अपनी पुरानों यादों को अक्सर फैंस के साथ शेयर करते हैं. अस्पताल से घर पहुंचने के बाद ‘धरम पाजी’ फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हुए और अपनी पुरानी पोस्ट देखकर यादों को ताजा करने लगे. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसको उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

धर्मेंद्र ने साल 1966 में आई अपनी फिल्म ‘देवर’ का एक गाने का वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ शर्मिला टैगोर नजर आईं थीं. गाने के बोल हैं ‘दुनिया में ऐसा कहां सबका नसीब है’. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘बेहतर महसूस करने के लिए, मैंने अपने शुभचिंतकों के पोस्ट देखना शुरू कर दिए और मुझे ये सबसे खूबसूरत याद मिली.’

एक्टर के इस वीडियो पर फैंस खूब कॉमेंट कर रहे हैं. लोग उनके अच्छी सेहत की दुआ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘आपके लिए बेशुमार दुआएं आप जल्दी ही एकदम फिट हो जाएंगे सर, बहुत मोहब्बत आपको, आपको बहुत प्यार सर.’ एक अन्य फैन ने लिखा- ‘धरम जी आप अब ठीक हैं न अब कोई दिक्कत तो नहीं है न आपको, प्लीज अपना ख्याल रखिएगा धरम जी. मेरा मन ईश्वर से हमेशा बस यही दुआ करता है कि आप हमेशा स्वस्थ और सेहतमंद रहें आपको ढेर सारा प्यार और दुआएं.’

आपको बता दें कि अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उन्होंने अपना हेल्थ अपडेट दिया था. उन्होंने वीडियो में अपने बैक पेन के बारे में बताया था. साथ ही बीमारी के दौरान उनके लिए प्रार्थना करने के लिए फैंस को शुक्रिया भी कहा. उन्होंने कहा था कि आपकी दुआओं के बाद मैं वापस आ गया हूं तो चिंता मत करिए. अब मैं ठीक हूं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ जया बच्चन, शबाना आजमी, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in मनोरंजन

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page