Connect with us

कुमाऊँ

तबादले: डीआईजी ने कुमाऊं में 16 निरीक्षकों का तबादला किया, 3 साल से ज्यादा जमे थे एक ही जगह पर

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी: गढ़वाल मंडल में आज हुए निरीक्षकों के तबादलों के बाद कुमाऊँ मंडल में भी पुलिस उपमहानिरीक्षक ने 16 निरीक्षकों का तबादला कर दिया है। इन तबादलों को लोकसभा चुनाव की क़वायद से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि तमाम सारे इंस्पेक्टर ऐसे हैं जो 3 साल से ज्यादा वक्त से एक ही स्थान पर जमे थे।

डीआईजी कुमाऊ डॉ योगेंद्र सिंह रावत ने आदेश जारी करते हुए विगत 3 वर्षों से एक ही जनपद में तैनात निरीक्षकों के विभिन्न जनपदों में ट्रांसफर आर्डर जारी कर दिए हैं।

उपमहानिरीक्षक कुमाऊ ने 16 इंस्पेक्टर के तबादले किए हैं जिसमें पांच इंस्पेक्टर उधम सिंह नगर जनपद से पहाड़ भेजे गए हैं.वहीं अल्मोड़ा जनपद के 5,पिथौरागढ़ के 3,बागेश्वर के 2 और जनपद नैनीताल के एक निरीक्षक की तबादला सूची जारी की गई है।

.इंस्पेक्टर बसंती आर्य को उधम सिंह नगर से अल्मोड़ा भेजा है, विजेंद्र शाह को उधम सिंह नगर से पिथौरागढ़, जगदीश सिंह देवता को उधम सिंह नगर से अल्मोड़ा, सलाउद्दीन को उधम सिंह नगर से बागेश्वर, प्रीतम सिंह को नैनीताल से पिथौरागढ़, अरुण कुमार को अल्मोड़ा से पिथौरागढ़, राजेश यादव को अल्मोड़ा से पिथौरागढ़, नासिर हुसैन को अल्मोड़ा से पिथौरागढ़, श्वेता दिगारी को अल्मोड़ा से बागेश्वर, अजय लाल शाह को अल्मोड़ा से बागेश्वर, राजेंद्र सिंह रावत को बागेश्वर से अल्मोड़ा, त्रिलोक राम को बागेश्वर से अल्मोड़ा, प्रभात कुमार को पिथौरागढ़ से बागेश्वर, हिमांशु पंत को पिथौरागढ़ से अल्मोड़ा,मोहनचंद पांडे को पिथौरागढ़ से बागेश्वर जनपद को भेजा है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in कुमाऊँ

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page