Connect with us

मनोरंजन

रियलिटी शो में अर्जुन कपूर के साथ ‘बैडरूम’ से जुड़े करण जौहर के सवाल पर ऐसा रहा मलाइका अरोड़ा का रिएक्शन

खबर शेयर करें -

मलाइका अरोड़ा आजकल एक रिएलिटी शो मूविंग इन विद मलाइका में नजर आ रही हैं जिसके जरिए वो अपने फैन्स और हेटर्स को अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बता रही हैं। मलाइका के शो के हर एपिसोड में अलग-अलग गेस्ट आते हैं जो एक्ट्रेस से बात करते हैं। लेटेस्ट एपिसोड में करण जौहर आए जिन्होंने मलाइका से ऐसे-ऐसे सवाल पूछे जो किसी ने नहीं पूछे हैं। इस एपिसोड में करण जौहर ने मलाइका से कई बातों पर बातचीत की और उनसे कई सारे ऐसे सवाल भी पूछे जिन्हें सुनरकर वो दंग रह गईं।

करण ने मलाइका से उनकी और बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की सेक्स लाइफ से जुड़े कई सवाल पूछे। एपिसोड में करण ने मलाइका से पूछा कि क्या वो अर्जुन कपूर के साथ बिस्तर में एक्सपेरिमेंट करती हैं या नहीं। इस सवाल पर मलाइका शर्म से लाल हो गईं लेकिन करण जौहर फिलहाल चुप नहीं हुए। आगे करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा से पूछा कि क्या वो सेक्स टॉयज का इस्तेमाल करती हैं, वो और अर्जुन हैंडकफ यूज करते हैं या नहीं और क्या मलाइका ने कभी बेडरूम में नर्स को रोलप्ले किया है या नहीं।

मलाइका इन सभी सवालों पर सिर्फ ब्लश करती रहीं और फिर करण जौहर ने फोकस मलाइका से खुदपर शिफ्ट कर लिया। करण ने इस दौरान अपने बेडरूम सीक्रेट्स का भी खुलासा किया। करण ने बताया कि एक बार उन्होंने बेडरूम में रोलप्ले के दौरान एक पुलिस वाले का किरदार निभाया क्योंकि वो सिंघम बनना चाहते थे। आगे करण ने मलाइका से उनकी शादी के प्लान्स के बारे में भी पूछा जिसपर मलाइका ने पलटकर जवाब दिया कि वो ये सिर्फ इसलिए पूछ रहे हैं क्योंकि वो शादी का हिस्सा बनना चाहते हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in मनोरंजन

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page