Connect with us

राजनीति

जनता से माफी नही बल्कि अपनी सांसद निधि का हिसाब दे अजय भट्ट : प्रकाश जोशी

खबर शेयर करें -

कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने शनिवार को उधमसिंह नगर के जसपुर और काशीपुर विधानसभा में रोड शो और जनसंपर्क अभियान के माध्यम से कम समय मे ताबड़तोड़ प्रचार किया।

रोड शो के दौरान मीडिया से बातचीत में कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने कहा कि निर्वतमान सांसद ने रक्षक की जगह भक्षक की भूमिका बखूबी अदा की है। केंद्र सरकार में रक्षा राज्य मंत्री रहते हुए उत्तराखंड के हितों की न सिर्फ पूरी तरह से अनदेखी की बल्कि उत्तराखंड के नौजवानों के साथ घोर अन्याय में पूर्ण सहभागिता दी।प्रकाश जोशी में कहा कि यह संभव नहीं है कि बिना उनकी सहमति, स्वीकृति और अनुशंसा के युवाओं का हक छीन लेने वाली *अग्निवीर योजना* लागू की जाए, यह जानते हुए की उत्तराखंड के नौजवानों का पहला सपना सेना में भर्ती होकर देश सेवा करना होता है। जिससे उन्हें लंबे समय तक एक स्थाई रोजगार के साथ-साथ देश की सीमा की सुरक्षा करने का गौरव भी मिलता है। उन्होंने सेना में स्थायी नौकरी की जगह उत्तराखंड की युवाओं को 4 साल की नौकरी की संविदा सेवा का झुनझुना थमा दिया। रक्षा राज्य मंत्री रहते हुए उनसे उम्मीद की जाती थी कि वह सरकार में रहकर उत्तराखंड के युवाओं की हितों की बात करेंगे लेकिन वह खुद इस युवा विरोधी निर्णय के कर्ताधर्ता बन बैठे।

श्री जोशी ने उत्तराखंड लोकसभा क्षेत्र के नौजवानों और सैन्य परिवारों से अनुरोध किया कि उत्तराखंड के नौजवानों और सैन्य परिवारों के साथ किए गए इस विश्वासघात का जवाब 19 अप्रैल को अपने वोट के माध्यम से दे।प्रकाश जोशी ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट जनता से माफी मांगने के बजाय अपनी 5 साल की सांसद निधि का हिसाब दे और जनता को बताए कि केंद्रीय रक्षा और पर्यटन राज्य मंत्री के रूप में उन्होंने उत्तराखंड और विशेषकर नैनीताल संसदीय क्षेत्र के लिए क्या कार्य किये।रोड शो में शामिल कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति सदस्य, विधायक प्रीतम सिंह (पूर्व प्रदेश अध्यक्ष/पूर्व नेता प्रतिपक्ष) ने कहा कि डबल इंजन भाजपा राज मे प्रदेश मे कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गयी है। अवैध खनन और अराजकता चरम पर है। इसलिए कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी को जीताकर संसद भेजना वर्तमान समय की मुख्य जरूरत है। आज हरिद्वार में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष की जनसभा में खाली कुर्सियों ने बता दिया कि उत्तराखंड की जनता भाजपा को उखाड़ फेंकने का मन बना चुकी है।

विधायक जसपुर आदेश चौहान ने कहा कि भाजपा के जंगल राज में किसान बेहाल और शिक्षित युवा बेरोजगार है। कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी को जीताकर कांग्रेस की पांच न्याय योजनाओं का लाभ ले।पूर्व विधायक संजीव आर्य ने कहा कि भाजपा ने उत्तराखंड के युवाओं को छलने का कार्य किया। अग्निवीर योजना से सैन्यधाम उत्तराखंड को कलंकित करने का कार्य किया। युवा इसका बदला अपने वोटों से अवश्य लेगा। पूर्व विधायक प्रत्याशी एडवोकेट मनोज जोशी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा आम गरीब मजदूर वर्ग को सुरक्षित और मजबूत करने का कार्य किया है। सूचना का अधिकार, शिक्षा का अधिकार, भोजन का अधिकार, रोजगार का अधिकार जैसे अनेकों अधिकार कांग्रेस की करनी के उदाहरण है।इसलिए कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी को भारी मतों से जीताकर कांग्रेस की न्याय योजनाओं को मजबूती दे।

आज के जनसंपर्क कार्यक्रम में पूर्व विधायक संजीव आर्या, जिलाध्यक्ष हिमांशु गाबा, महानगर अध्यक्ष काशीपुर मुसर्रफ हुसैन, पूर्व जिलाध्यक्ष जितेंद्र शर्मा, ब्लॉक अध्यक्ष जसपुर गजेंद्र सिंह, नगर अध्यक्ष जसपुर मोहम्मद इख्तियार बब्लू, प्रीत कुमार सिंह, उपकार सिंह, रवि धींगरा, राजेंद्र छीना, अनुपम शर्मा, मुक्ता सिंह,अल्का पाल, इंदु मान, मयंक शर्मा, मीनू गुप्ता, कुलदीप सिंह बच्छल, लता शर्मा, अब्दुल कादिर सहित सैकड़ों स्थानीय कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी का सहयोग किया।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in राजनीति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page