Connect with us
मनोज कोली की टीम को नंबर वन रैंक हासिल हुई और इस तरह वो डेढ़ करोड़ की धनराशि जीतने में सफल रहे। पुलिसकर्मी मनोज कोली देहरादून में तैनात हैं।

खेल

उत्तराखंड पुलिस के जवान की लगी बंपर लॉटरी, ड्रीम 11 पर टीम बनाकर जीते 1 करोड़ रुपये

खबर शेयर करें -

देहरादून: ड्रीम इलेवन जैसे ऑनलाइन गेमिंग ऐप लोगों को लखपति-करोड़पति बना रहे हैं। अब तक उत्तराखंड के कई लोग फैंटेसी टीम बनाकर लाखों-करोड़ों की रकम जीत चुके हैं। इस बार उत्तराखंड के मनोज कोली की किस्मत चमकी है। उन्होंने ड्रीम इलेवन में फैंटेसी टीम बनाकर डेढ़ करोड़ की रकम जीती है।

कुछ दिन पहले पौड़ी के एक गरीब परिवार का बेटा दीपक कुमार भी ड्रीम इलेवन पर टीम बनाकर करोड़पति बना था। रविवार को उत्तराखंड के मनोज कोली के लिए अच्छी खबर आई। उन्होंने रविवार को चेन्नई सुपरकिंग्स एवं कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच हुए आईपीएल मैच में अपनी फैंटेसी टीम बनाई थी। उनकी टीम को नंबर वन रैंक हासिल हुई और इस तरह मनोज डेढ़ करोड़ की धनराशि जीतने में सफल रहे।

सोमवार सुबह उनके खाते में ईनाम की धनराशि आई तो मनोज और उनके परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। तीस परसेंट टैक्स काटने के बाद शेष धनराशि उनके खाते में जमा करा दी गई है। मनोज की इस सफलता से उनके घर में खुशी का माहौल है। मनोज कोली उत्तराखंड पुलिस में जॉब करते हैं, फिलहाल वो देहरादून में पोस्टेड हैं। मनोज बताते हैं कि वो साल 2019 से अपनी किस्मत आजमा रहे थे, लेकिन सफलता अब मिली है।

बता दें कि ड्रीम इलेवन फैंटेसी क्रिकेट लीग ऑनलाइन फैंटेसी गेम है। करोड़ों लोग इस गेम में हिस्सा लेते हैं, और फैंटेसी टीम बनाकर खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर अंक हासिल करते हैं। सबसे ज्यादा अंक पाने वाला गेम के रूल के हिसाब से करोड़पति बन जाता है। इस बार मनोज कोली की किस्मत चमकी है। मनोज से पहले उत्तराखंड पुलिस के जवान कैलाश रावत भी ड्रीम इलेवन पर टीम बनाकर एक करोड़ की धनराशि जीत चुके हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in खेल

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page