Connect with us

उत्तराखण्ड

महिला ने युवती समेत पांच लोगों पर बेटे का गुप्तांग काटने का लगाया आरोप, मामला दर्ज

खबर शेयर करें -

देहरादून: वसंत विहार क्षेत्र की एक महिला ने युवती सहित पांच व्यक्तियों पर उनके बेटे को नशे का आदी बनाने, पीटकर उसके दांत तोड़ने और उसका गुप्तांग काटने का आरोप लगाया है। वसंत विहार थाना पुलिस ने पांचों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वसंत विहार प्रभारी थाना निरीक्षक होशियार सिंह के अनुसार, क्षेत्र की एक महिला ने थाने में तहरीर दी है कि उनका बेटा 25 वर्ष का है। शोएब, राजू, अंकुश नेगी, पीयूष व नेहा पहले उनके किरायेदार थे।

महिला ने आरोप लगाया कि पांचों उनके बेटे को छह महीने से नशे के इंजेक्शन दे रहे हैं। साथ ही स्मैक का नशा भी करवाते थे। पांचों ने उनके बेटे से कागजात पर हस्ताक्षर करवाया, जिसमें लिखा था कि उनके बेटे ने पांचों से 80 लाख रुपये लिए हैं। इसके आधार पर पांचों आरोपित उनके बेटे का मानसिक उत्पीड़न कर रहे हैं। होली के बाद उनकी गैर मौजूदगी में पांचों उनके घर में घुसे और उनके बेटे को बुरी तरह से पीटते हुए उसके चार दांत तोड़ दिए।

आरोपितों ने बेटे को धमकाया कि यदि यह बात अपनी मां को बताएगा तो वह उसकी जीभ काट देंगे। आरोप है कि पांचों ने मिलकर उसका गुप्तांग भी काट दिया। आरोप है कि नेहा ने उनके घर को खंगाला और बेटे से घर में रखे जेवरात के बारे में पूछा। महिला का कहना है कि 14 मार्च को बेटे ने पूरी जानकारी उन्हें दी।

इंस्पेक्टर होशियार सिंह ने बताया कि पांचों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। युवक का मेडिकल करवाने के लिए कहा गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि पीड़ित युवक नशे का आदी है, इसलिए वह अभी सही ढंग से बयान नहीं दे पा रहा है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page