Connect with us

उत्तराखण्ड

पेपर लीक होने से जबरदस्त उबाल, सड़कों पर बवाल, कांग्रेसियों ने कर दी आयोग में चढ़ाई

खबर शेयर करें -

राज्यभर में उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की आठ जनवरी को हुई पटवारी-लेखपाल भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने की खबर सामने आते ही उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के कार्यालय के बाहर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा काटा। इस दौरान पुलिस को लोगों को हटाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। पटवारी-लेखपाल भर्ती परीक्षा पेपर लीक होने के बाद से प्रदेश में लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रही है। लगातार परीक्षाओं में धांधली की खबरें सामने आने से युवाओं में निराशा बढ़ रही है।

शुक्रवार को लोगों का आक्रोश सड़कों पर दिखा। एक तरफ युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भारी विरोध प्रदर्शन किया। तो वहीं आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी राज्य सरकार का पुतल फूंका। बैरियर तोड़कर प्रदर्शनकारी उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के कार्यालय में घुसने की कोशिश करते रहे। यहां से लोगों को हटाने में पुलिस के भी पसीने छूट गए।

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की आठ जनवरी को हुई पटवारी-लेखपाल भर्ती परीक्षा का पेपर लीक हो गया। पेपर आयोग के ही अति गोपन विभाग के अनुभाग अधिकारी संजीव चतुर्वेदी ने पत्नी के साथ मिलकर लीक कराया। एसटीएफ ने अनुभाग अधिकारी, पत्नी समेत पांच को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से परीक्षा सामग्री और 41.50 लाख रुपये बरामद हुए हैं। आयोग ने आरोपी अनुभाग अधिकारी को निलंबित करते हुए पटवारी भर्ती परीक्षा रद्द कर दी है। अब यह परीक्षा 12 फरवरी को दोबारा होगी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page