Connect with us
पत्नी समेत एक रेस्टारेंट में खाना खाने आए रईसजादे ने कई राउंड हर्ष फायरिंग कर दी जिससे रेस्टारेंट में भगदड़ मच गई। अधिकारियों के संज्ञान में मामला आने के बाद पुलिस ने इस मामले में तहरीर ली।

उत्तराखण्ड

पत्‍नी संग खाना खाने रेस्टोरेंट में पहुंचा रईसजादा, पिस्टल से की ताबड़तोड़ फायरिंग; डर के मारे भागे लोग

खबर शेयर करें -

रुड़की: पत्नी समेत एक रेस्टारेंट में खाना खाने आए रईसजादे ने कई राउंड हर्ष फायरिंग कर दी, जिससे रेस्टारेंट में भगदड़ मच गई। कई लोग डर के मारे वहां से चले गए।

विरोध करने पर कर्मचारियों से अभद्रता की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लीपापोती करते हुए पूरा मामला अधिकारियों से छिपाए रखा। अधिकारियों के संज्ञान में मामला आने के बाद पुलिस ने इस मामले में तहरीर ली।

शहर की सिविललाइंस कोतवाली में खंजरपुर रोड पर एक रेस्टारेंट है। रविवार को शहर का एक रईसजादा पत्नी के साथ रेस्टारेंट में खाना खाने के लिए आया। खाना खाने के बाद युवक ने अचानक ही अपने लाइसेंसी पिस्टल से ताबड़तोड़ कई राउंड हर्ष फायरिंग कर दी।

फायरिंग से रेस्टारेंट में मच गई भगदड़

अचानक हुई फायरिंग से रेस्टारेंट में भगदड़ मच गई। वहां पर खाना खा रहे एक परिवार की मेज पर पिस्टल के खोखे गिर गए, जिसके बाद खाना खा रहा यह परिवार वहां से निकल गया। इसके अलावा रेस्टारेंट में खाना खा रहे अन्य लोग भी डर के मारे वहां से भाग खड़े हुए।

एकाएक हुई घटना से कर्मचारी भी सन्न रह गए। उन्होंने घटना का विरोध किया, तो युवक ने अभद्रता करते हुए हंगामा कर दिया। इसी बीच, किसी ने इसकी सूचना सिविललाइंस कोतवाली पुलिस को दे दी। सूचना मिलने पर सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना की जानकारी ली।

आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस मामले की लीपापोती करने के बाद लौट गई। पुलिस ने मामले को छिपाने के इरादे से आला अधिकारियों को इसकी जानकारी तक नहीं दी।

सोमवार की दोपहर को किसी ने पुलिस अधिकारियों को मामले से अवगत कराया, जिसके बाद अधिकारी इस मामले को लेकर सख्त हुए। इस मामले में अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने रेस्टोरेंट के मैनेजर विनोद से मामले की तहरीर ली। एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि पुलिस को मामले की तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस की मंशा पर सवाल, लिया जाएगा स्पष्टीकरण

रेस्टारेंट में फायरिंग की घटना को लेकर पुलिस अधिकारी सख्त हैं। जिस तरह से यह घटना हुई, उससे कोई अनहोनी भी हो सकती थी। एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि इस मामले को छिपाने पर कोतवाली पुलिस से स्पष्टीकरण मांगा गया है। इस मामले में जिस तरह से पुलिस का रवैया रहा है, इसे किसी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page