Connect with us

क्राइम

खौफनाक: बाप को मार रहे थे तो भाई उठ गया और फिर उसे भी काट डाला कुल्हाड़ी से

खबर शेयर करें -

मध्य प्रदेश के जबलपुर में रेलवे कर्मचारी बाप और नौ साल के भाई की प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करने वाली फरार किशोरी को मंगलवार की रात हरिद्वार पुलिस ने पकड़ लिया। गिरफ्तार किशोरी को मध्य प्रदेश पुलिस बुधवार देर रात अपने साथ ले गई। जबकि उसका प्रेमी अभी भी फरार है। वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया है। पुलिस की पूछताछ में किशोरी ने कई चौंकाने वाले राज खोले हैं।

किशोरी ने पुलिस को बताया कि उनकी सिर्फ पिता को मारने की योजना थी, लेकिन भाई जाग गया, इस वजह से प्रेमी ने उसे भी कुल्हाड़ी से काट डाला और शव के टुकड़े कर फ्रीज में ठूंस दिया था। पुलिस के अनुसार, बीते 14-15 मार्च की रात जबलपुर के सिविल लाइंस स्थित रेलवे कॉलोनी में जबलपुर रेल मंडल में हेड क्लर्क राजकुमार विश्वकर्मा और उनके नौ वर्षीय पुत्र तनिष्क की हत्या की गई थी। आरोप है कि दोनों की हत्या उनकी बेटी और उसके दोस्त मुकुल सिंह ने की थी। हत्या के बाद उनकी बेटी और उसका दोस्त मुकुल हरिद्वार आ गए। मुकुल ने राजकुमार के शव को पॉलिथीन में बांधकर किचन में फेंक दिया था, जबकि तनिष्क के शव को कपड़े में बांधकर फ्रिज में ठूंसकर रख दिया। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पड़ोस में रहने वाले मुकुल सिंह अपनी स्कूटी से मृतक की नाबालिग बेटी के साथ कॉलोनी से निकलता हुआ दिखा था। तब से दोनों की तलाश में जबलपुर पुलिस दबिश दे रही थी।मंगलवार रात नगर कोतवाली पुलिस ने किशोरी को लावारिस हालत में महिला जिला अस्पताल के पास से पकड़ा था। उसने पूछताछ में बताया था कि उसके प्रेमी मुकुल ने उसके पिता व भाई की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या की थी। वह उसे यहां लेकर आया था। सामान लेने का बहाना बनाकर उसे यहां छोड़कर चला गया। जानकारी मिलने पर बुधवार की रात जबलपुर से सिविल लाइन थाने की पुलिस हरिद्वार पहुंची। यहां से पूछताछ के बाद किशोरी को हिरासत में लेकर रवाना हो गई।

कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि एमपी पुलिस किशोरी को लेकर चली गई है। किशोरी ने कबूला: पिता व भाई की कुल्हाड़ी मारकर की थी हत्याएसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि मंगलवार की रात एक किशोरी नगर कोतवाली के पास महिला जिला अस्पताल के पास संदिग्ध अवस्था में घूमती हुई मिली। पुलिसकर्मी उसे कोतवाली ले आए और पूछताछ की। उसने बताया कि प्रेमी मुकुल के साथ हरिद्वार आई थी। मुकुल सामान लेने का बहाना बनाकर उसे छोड़कर चला गया। किशोरी ने कबूला कि कथित प्रेमी ने मार्च में उसके पिता व भाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद से वह उसे अपने साथ घुमा रहा था। नगर कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने जबलपुर पुलिस से संपर्क किसा तो मालूम हुआ कि कोतवाली सिविल लाइन जबलपुर में हत्या सहित संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज है। इंस्पेक्टर ने केएस राणा ने बताया कि जबलपुर पुलिस के पहुंचने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page