Connect with us
यह गैंग एटीएम कार्ड बदलकर आमजन की जमापूंजी हड़पता था। जी हां, यह गैंग पुलिस की चपेट में आ गया है।

क्राइम

अजब चोरों की गजब कहानी, लोगों के ATM कार्ड बदलकर ऐसे उड़ाते थे माल

खबर शेयर करें -

हरिद्वार: चोरी क़ई तरीके से की जाती है मगर हरिद्वार में तो एक गैंग ने चोरी करने की एक ऐसी टेक्नीक खोज निकाली है कि आप सुनकर हैरान रह जाएंगे। यह गैंग एटीएम कार्ड बदलकर आमजन की जमापूंजी हड़पता था। जी हां, यह गैंग पुलिस की चपेट में आ गया है।

इस गैंग का पटाक्षेप करते हुए ज्वालापुर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और आरोपियों के कब्जे से आमजन के अलग-अलग बैंकों के एटीएम कार्ड, पंद्रह हजार रुपये, दो मोबाइल फोन और मोटरसाइकिल बरामद हुई है। यह क़ई मासूमों को अपना शिकार बना चुके हैं। बता दें कि पूर्व में भी आरोपियों के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी एटीएम में पैसे निकालने के दौरान कार्ड की अदला बदली कर देते थे जिससे मासूम लोग उनके बिछाए जाल का शिकार हो जाया करते थे।

बताया गया कि आरोपी वीकेंड पर आमजन को निशाना बनाते थे। वे ऐसे लोगों को टारगेट करते थे जो एटीएम का संचालन कर पाने में असमर्थ होते थे। इनके खिलाफ रानीपुर, गंगनहर और रुड़की में मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने सब्जी मंडी सराय रोड से दोनों आरोपी पिंटू कुमार और शिवम को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल छह अगस्त को ओम राठौर निवासी आर्यनगर ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उनका एटीएम कार्ड बदलकर किसी ने उनके अकाउंट से 85 हजार की रकम उनके खाते से निकाल ली। वह आर्यनगर में एक एटीएम पर नगदी निकालने पहुंचे थे। इसी बीच एक युवक ने मदद के नाम पर एटीएम कार्ड बदल लिया था। पुलिस सीसीटीवी चेक कर दोनों आरोपियों तक पहुंची और उनको गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों से मिले सामान को जब्त कर लिया है और मामले की गहराई से जांच पड़ताल में जुट गई है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page