Connect with us
केरल से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां कुछ लोगों ने एक जवान के साथ मारपीट की है साथ ही उसकी पीठ पर बैन संस्था पीएफआई लिख दिया गया है।

राष्ट्रीय

बेहद शर्मनाक! जवान के साथ बुरी तरह मारपीट, फिर उसकी पीठ पर लिख दिया बैन संगठन का नाम

खबर शेयर करें -

केरल के कोल्लम जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। कोल्लम जिले के चेन्नापारा इलाके में 2 अज्ञात लोगों ने सेना के एक जवान के साथ आकारण ही मारपीट की है, इतना ही नहीं जवान की पिटाई करने के बाद उसकी पीठ पर PFI लिख दिया गया है। पुलिस से मिली जानकारी मुताबिक, जवान राजस्थान में पोस्टेड है और जवान का नाम शाइन है। शाइन कोल्लम जिले के रहने वाले हैं और फिलहाल छुट्टी लेकर अपने गांव आए थे।

धोखे से जवान को पास बुलाया

जानकारी के मुताबिक, शनिवार रात को जब शाइन अपने घर लौट रहे थे, तब एक शख्स उनके पास आया और कहा कि उनके घर से कुछ दूरी पर एक व्यक्ति शराब पीकर पड़ा हुआ है। शाइन जब मौके पर पहुंचे तो वहां मौजूद एक और व्यक्ति ने पीछे से जवान के सिर पर जोरदार हमला किया। इसके बाद टेप की मदद से जवान के हाथ पैर बांध दिए गए और उनके साथ खूब मारपीट की गई। फिर इसके बाद जवान शाइन की पीठ पर हरे रंग से PFI लिख दिया गया। इस घटना को अंजाम देने के बाद हमलाकर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए।

तलाश में जुटी पुलिस

जब कुछ देर बाद जवान को होश आया तो उन्होंने किसी तरह टेप को हटाया और अपने एक रिश्तेदार को फोन किया, जिसके बाद जवान को अस्पताल ले जाया गया और उनका इलाज कराया गया और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के मुताबिक इस संबंध में FIR दर्ज कर ली गई है, अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं मिल पाई कि जवान पर हमला करने वाले और उनकी पीठ पर PFI लिखने वाले कौन थे, पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

पिछले साल लगा है बैन

बता दें कि पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया पर केंद्र सरकार ने पिछले साल प्रतिबंध लगा दिया था इसके बाद से PFI के नेटवर्क को तोड़ने के लिए पूरे देश में NIA का क्रेक डाउन शुरू हुआ। आज भी केरल में 13 जगहों पर PFI के समर्थकों के ठिकानों पर रेड हुई हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in राष्ट्रीय

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page