Connect with us

उत्तराखण्ड

उत्तराखंड- हरिद्वार में इस बात पर तनाव, धड़ाधड़ गिरे दुकानों के शटर, मौके पर भारी फोर्स

खबर शेयर करें -

हरिद्वार के ज्वालापुर क्षेत्र में युवती पर टिप्पणी करने को लेकर दो पक्षों में जमकर बवाल मच गया। एक पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। दुकानों में तोड़फोड़ करने के साथ ही रेहडी पर सामान बेचने वालों को भी जमकर पीटा। हंगामा बढ़ता देख आसपास की सभी दुकानों के शटर धड़ाधड़ बंद हो गए।
सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और हंगामा करने वालों को खदेड़ा। मौके पर तनाव की स्थिति बनी हुई है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। मामला शनिवार देर शाम का है। जब मोहल्ला पांवधोई के रहने वाले एक युवक पर वाल्मीकि बस्ती के लोगों ने एक लड़की पर टिप्पणी करने का आरोप लगाया। लाठी-डंडों से लैस कुछ लोगों ने मोहल्ले में कई दुकानों में जमकर तोड़फोड़ की।
रास्ते से गुजर रहे राहगीरों के साथ भी को भी जमकर पीटा। जिससे पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। हमले के बाद मोहल्ले के लोग भी लाठी-डंडे लेकर घरों से बाहर आ गए। हमला करने आए युवकों को दौड़ा दिया। कई हमलावरों को घेर लिया और जमकर धुनाई कर दी। हंगामे की सूचना मिलते ही ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी, बहादराबाद थाना प्रभारी नितेश शर्मा, रानीपुर कोतवाली प्रभारी नरेंद्र सिंह बिष्ट आदि फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बल का प्रयोग करते हुए हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ा।
विवाद की सूचना मिलते ही एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह, सीओ ज्वालापुर निहारिका सेमवाल आदि भी पहुंच गए। क्षेत्र का मौका मुआयना करते हुए सभी से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम है। मौके पर फिलहाल पुलिस बल तैनात किया गया है। हंगामा करने वाले आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page