Connect with us

क्राइम

उत्तराखंड: बेटे के लिए स्मैक लाते-लाते तस्कर बनी मां, बच्चों को नशा नहीं, जीवन दें

खबर शेयर करें -

नैनीताल: कहते हैं कि मां तो मां होती है। और यह बात सच भी है। लेकिन, कई बार अपने बच्चों की जिद्द के लिए वो अपराधों के दलदल में फंस जाती है। ऐसा कुछ हल्द्वानी के गौलापर निवासी एक महिला के साथ हुआ। उसके बेटे को स्मैक की लत लगी तो अपने बच्चे को बचाने के लिए वो खुद ही उसके लिए स्मैक खरीदकर लाने लगी। अगर आप भी ऐसा कर रहे हैं, तो कृपया ना करें। बच्चों को नशा देने के बजाया उसे बचाने का प्रयास करें।

एक दिन पहले हल्द्वानी में पुलिस ने महिला को स्मैक के साथ गिरफ्तार कर लिय। पुलिस को पहले लगा कि महिला आम तस्करों की तरह ही स्मैक तस्करी कर रही है। लेकिन, पूछताछ में उसने जो बताया, उसके बाद पुलिस भी हैरान रह गई। बेटी की लत को पूरा करते-करते वो खुद ही तस्करी करने लगी।

पुलिस के मुताबिक, देवला तल्ला गौलापार काठगोदाम निवासी एक महिला का बेटा स्मैक का लती है. वह पहले अपने बेटे की लत को पूरा करने के लिए स्मैक लाने लगी, बाद में उसने इसे बेचना भी शुरू कर दिया। पुलिस ने बताया कि महिला खरीद कर लाए गए स्मैक को बेचने के साथ ही बेटे की लत भी पूरी करने लगी. महिला जैसे ही स्मैक बेचने के लिए घर से निकल कर मछली बाजार के पास पहुंची थी,तभी पुलिस की नजर उस पर पड़ गई।

पुलिस को देख महिला ने पर्स को कूड़े के ढेर में फेंक दिय। पुलिस ने उसे पकड़ लिया और कूड़े के ढेर से फेंके गए पर्स की तलाशी ली तो उसमें स्मैक बरामद किया गया। पूछताछ में महिला ने बताया कि वह स्मैक रेलवे पटरी के पास से एक लड़के से खरीद कर लाई है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page