Connect with us
2006 में अतीक अहमद गैंग के गुर्गों ने मुनिकीरेती में कार सवार सुनारों से हथियारों के बल पर लाखों के जेवर और नकदी लूटी थी।

उत्तराखण्ड

अतीक के खौफ का उत्तराखंड कनेक्शन, 2006 में दस्तक

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश: माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद से उत्तराखंड में भी पुलिस को अलर्ट मोड पर रखा गया है। अतीक के नाम का खौफ उत्तर प्रदेश के साथ साथ कई राज्यों में गूंजता था।

Atiq ahmed gang loot case in uttarakhand: उसकी गैंग ने यूपी के साथ साथ कई राज्यों की पुलिस की हाराम की हुई थी। उत्तर प्रदेश के साथ साथ उत्तराखंड में भी माफिया अतीक अहमद का दखल रहा था। साल 2006 में अतीक अहमद गैंग के गुर्गों ने मुनिकीरेती में कार सवार सुनारों से हथियारों के बल पर लाखों के जेवर और नकदी लूटी थी। ये बात साल 2017 की है। पुलिस के लिए ये बड़ा चैलेंज साबित हुआ था लेकिन सभी बदमाशों की गिरफ्तारी कर दी गई थी। डकैतों से जेवर और नकदी भी बरामद किए गए थे। अब जरा डकैती का ये तरीका भी देखिए…आपको आश्चर्य होगा। दरअसल, अतीक अहमद गैंग के गुर्गों ने फर्जी सेल टैक्स अधिकारी का भेष धरा। इसके बाद उन्होंने मुनिकीरेती में डकैती डाली थी। उस वक्त रुद्रप्रयाग से कुछ सुनार कार में सवार होकर सोने-चांदी के जेवरों के साथ ऋषिकेश आ रहे थे।

उधर डकैती से पहले अतीक गैंग के गुर्गों ने फर्जी सेल टैक्स अधिकारी की कार नंबर प्लेट और बत्ती का प्रयोग किया था। इसी कार की वजह से उन्होंने वारदात को अंजाम दिया और इसके बाद फरार हो गए थे। डकैती का मुकदमा दर्ज हुआ और मामले की जांच शुरू हुई। पता चला कि ये गुर्गे अतीक के गैंग से जुड़े थे। इसके बाद पुलिस ने प्रयागराज में दबिश दी थी। वहां से सभी बदमाशों की गिरफ्तारी की थी। उस दौरान बदमाशों के पास से जेवर और करीब 70 हजार की नकदी बरामद की गई थी। साल 2006…जिस वक्त अतीक गैंग के गुर्गों ने मुनिकीरेती में डकैती डाली थी, उस वक्त अतीक का नाम यूपी के सबसे बड़े माफियाओं में शामिल था।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page