Connect with us
सभी दोस्तों ने रातभर पार्टी की, लेकिन सुबह जब दो दोस्तों की आंख खुली तो उन्होंने देखा कि सिद्धांत के शरीर में हलचल नहीं हो रही। वो मर चुका था।

उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: सैलरी मिली तो रातभर की पार्टी, दोस्तों ने नशे की ओवरडोज देकर मार डाला

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश: ऋषिकेश में सिद्धांत त्यागी नाम के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। रायपुर का रहने वाला सिद्धांत यहां एक होटल में काम करता था। 8 मई को उसे सैलरी मिली तो सिद्धांत के दोस्तों ने पार्टी मांगी। सिद्धांत भी खुशी-खुशी चला गया।

सभी दोस्तों ने रातभर पार्टी की, लेकिन सुबह जब दो दोस्तों की आंख खुली तो उन्होंने देखा कि सिद्धांत के शरीर में हलचल नहीं हो रही। वो मर चुका था। इस घटना के बाद सिद्धांत के परिजनों ने उसके दोस्तों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंन कहा कि दोस्तों ने नशे की ओवरडोज देकर सिद्धांत को मार डाला।

घटना के बारे में उन्हें देर से सूचना दी गई। पुलिस ने मृतक के मोबाइल व अन्य सामान कब्जे में ले लिया है। जांच जारी है। घटना रायपुर थाना क्षेत्र के दोनाली इलाके की है। यहां रहने वाला सिद्धांत अपने घरवालों को बिना बताए गत आठ मई को अपने दोस्त आदित्य के घर पर आया था।

यहां पर उसने अपने दोस्तों करण व आदित्य के साथ पार्टी की। अगली सुबह सिद्धांत बेहोश पड़ा था। इसकी सूचना आदित्य ने स्वजनों और पुलिस को दी। बाद में सिद्धांत को अस्पताल ले जाया गया तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में अब सिद्धांत के परिजनों ने उसके दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

मृतक के मामा मनोज पांडे ने आरोप लगाया कि करन और आदित्य ने जानबूझकर सिद्धांत को नशे की ओवरडोज दी। जब वह बेहोश हो गया तो उसे मरने के लिए छोड़ दिया। सिद्धांत की मौत रात को ही हो गई थी, लेकिन उसके दोस्तों ने यह बात 9 मई की दोपहर तक छिपाए रखी। बहरहाल परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page