Connect with us
सोशल मीडिया पर युवक ने मुख्यमंत्री योगी को दी जान से मारने की धमकी दी है जिसके बाद यूपी के सिंभावली थाने में एसआई ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिस ग्रुप पर सीएम को धमकी मिली है वह ग्रुप समाजवादी पार्टी हापुड़ के नाम से बना है।

उत्तर प्रदेश

यूपी सीएम को जान से मारने की धमकी, ऑडियो और वीडियो शेयर करने वाले के खिलाफ मामला दर्ज

खबर शेयर करें -

प्रयागराज में माफिया अतीक और अशरफ की हत्या के बाद यूपी का सियासी माहौल गरमाया हुआ है।

इसी बीच सिंभावली क्षेत्र में एक युवक की ओर से इंटरनेट मीडिया पर समाजवादी पार्टी हापुड़ के नाम से बने एक वाट्सएप ग्रुप पर सीएम योगी को आपत्तिजनक शब्द और जान से मारने धमकी देने का ऑडियो प्रसारित किया है। पुलिस ने इस मामले में आडियो क्लिप को शेयर करने और बनाने वाले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

सिंभावली थाने में तैनात उपनिरीक्षक अनिल बाबू ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें बताया गया है कि वह पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में शांति व्यवस्था के लिए संदिग्ध वाहनों व व्यक्तियों की चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच इंटरनेट मीडिया के माध्यम से उन्हें सूचना मिली कि जिले के समाजवादी पार्टी के नाम से बने एक व्हाट्सऐप ग्रुप पर आडियो क्लिप शेयर की गई है।

जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपशब्द कहते हुए जान से मारने की धमकी दी जा रही है। जानकारी मिलने के बाद उन्होंने आडियो क्लिप को कब्जे में लिया। पुलिस ने उपनिरीक्षक की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर पुलिस रख रही पैनी निगाह

पुलिस की टीम हर गतिविधि पर पैनी निगाह रखे हुए है ताकि, कानून व्यवस्था न बिगड़े। माहौल बिगाड़ने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई।

क्या बोले पुलिस अधिकारी

सीओ स्तुति सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर सीएम को अभद्र भाषा का प्रयोग करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। उपनिरीक्षक की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। शीघ्र ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तर प्रदेश

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page