Connect with us

उत्तराखण्ड

अपने ही पति का क़त्ल कर दिया प्रेमी के साथ मिलकर, क़ातिल गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर। हत्या के एक मामले में बाजपुर पुलिस ने एक महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। प्रेम प्रसंग के चलते महिला द्वारा ही अपने पति की हत्या का प्लान बनाया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि के बाद पुलिस इस घटना के खुलासे में लगी थी।

पुलिस टीम को पता लगा कि मृतक की पत्नी के एक अन्य व्यक्ति से अवैध संबंध है तो इसी दिशा में जांच शुरू की गई और आज पुलिस को सफलता मिल गई।मामला बाजपुर के केशोवाला का है। मृतक अहमद हसन मूल रूप से बाजावाला, थाना स्वार जिला रामपुर (उत्तर प्रदेश) का रहने वाला था। पिछले 4 वर्षों से वह ग्राम केशोवाला, बाजपुर में अपनी ससुराल के पास मकान बनाकर रह रहा था। रविवार रात उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पत्नी रुबीना अल्वी ने उसकी स्वाभाविक मौत का ड्रामा किया लेकिन मृतक के चचेरे भाई ग्राम लंगड़ाभोज, मुकंदपुर (गदरपुर) निवासी मोहम्मद आसिम ने पुलिस को सूचना दे दी।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो अहमद हसन की गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई। पुलिस ने इस मामले में पूछताछ की तो परते खुलती चली गईं। पुलिस ने मृतक की पत्नी रुवीना को उसके घर के बाहर से गिरफ्तार कर लिया जो भागने की फिराक में थी। उसने बताया कि उसका पति सितंबर 2021 में बहरीन चला गया था।रुबीना के प्रति उसका व्यवहार अच्छा नहीं था। वह उससे हाथापाई और गाली गलौज करता था। विदेश से भी फोन पर उससे कहा था कि लौटने के बाद वह उसे तलाक दे देगा। इस बीच रुबीना का प्रेम प्रसंग ग्राम ताहमदन थाना भगतपुर जिला मुरादाबाद के रहने वाले दानिश से हो गया। रुवीना दानिश को बचपन से ही जानती थी। दोनों में कई बार शारीरिक संबंध भी बने।

फरवरी 2023 में दानिश सऊदी अरब चला गया। इस बीच उसकी व्हाट्सएप पर रुवीना से बात होती रही। रुवीना का पति बहरीन से वापस आ गया और दानिश भी सऊदी से वापस घर आ गया। पति ने रुबीना से कहा कि अब वह कभी विदेश नहीं जाएगा, इसको लेकर दानिश और रूबीना के प्रेम प्रसंग में अहमद हसन बाधक बन गया था।हत्या वाले दिन प्लानिंग के तहत दानिश अपनी मोटरसाइकिल से रुबीना के गेट पर आया और एक कागज की पुड़िया में नींद की गोली दे गया। रुबीना ने इसे अपने पति अहमद हसन को खिला दिया और उसे गहरी नींद आ गई। इस बीच रुवीना ने दुपट्टे से उसके हाथ चारपाई से बांध दिए और व्हाट्सएप कॉल कर दानिश को बुला लिया।फिर दानिश ने बिस्तर पर रखा एक तकिया लिया और उसके पति के सिर पर चढ़कर उसका मुंह दबा दिया जबकि रुबीना पति के पैर पकड़ी रही। दानिश को बचाव का मौका ही नहीं मिला और उसने दम तोड़ दिया।

रुवीना ने इसके बाद घर में ड्रामा रचा पर कहा कि उसके पति की तबीयत खराब हो गई थी और वह दवा खाकर लेट गए थे। परिवार के सभी लोगों को उसकी बात का विश्वास हो गया। इस बीच आसिम के आ जाने पर पुलिस को सूचना दे दी गई और खेल बिगड़ गया। पुलिस ने रुवीना और दानिश को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को जेल भेज दिया गया है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page